A
Hindi News मध्य-प्रदेश चाय वाले ने 90 हजार की लूना बाइक खरीदी, फिर सेलिब्रेशन में उड़ा दिए 60 हजार, पुलिस ने इस वजह से दर्ज किया केस

चाय वाले ने 90 हजार की लूना बाइक खरीदी, फिर सेलिब्रेशन में उड़ा दिए 60 हजार, पुलिस ने इस वजह से दर्ज किया केस

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चाय वाले ने 90 हजार की लूना बाइक खरीदी और इस खुशी में 60 हजार रुपए सेलिब्रेशन पर खर्च कर दिए। चायवाला लूना लेने के लिए बाइक के शोरूम पर क्रेन, बग्गी व डीजे के साथ पहुंचा।

Tea seller in Shivpuri- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शिवपुरी में एक चाय वाले ने किया अनोखा काम

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक चाय बेचने वाला शख्स एक बाइक के शोरूम में 90 हजार रुपए की लूना बाइक लेने पहुंचा। उसने लूना को तो खरीद ही लिया, साथ में इस खरीददारी के सेलिब्रेशन पर 60 हजार रुपए खर्च कर दिए। मामला सामने आने के बाद ये चाय वाला चर्चा में है, जिसने 90 हजार की खरीददारी करने पर 60 हजार रुपए का सेलिब्रेशन किया।

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक चाय वाला अपने अनोखे कारनामों को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक चाय वाले ने 90 हजार की लूना बाइक खरीदने के लिए 60 हजार रुपए सेलिब्रेशन पर खर्च कर दिए। चायवाला लूना लेने के लिए बाइक के शोरूम पर क्रेन, बग्गी व डीजे के साथ पहुंचा।

लूना के पूजन के बाद ढोल डीजे पर चाय वाले ने अपने साथियों के साथ जमकर डांस किया और फिर खुद बग्गी पर सवार होकर लूना को क्रेन पर टांग कर नाचते गाते घर गया। जिसने ने भी ये नजारा देखा, वो हैरान रह गया। 

कौन है ये चाय वाला?

पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के नीलगर चौराहा के रहने वाले मुरारी कुशवाहा एक चाय की दुकान संचालित करता है। मुरारी कुशवाहा अपने बच्चों को 90 हजार की लूना लेने के लिए दुर्गादास राठौड़ चौराहा के पास स्थित बाइक शोरूम पर पहुंचा था। यहां पर लोगों ने जब शोरूम पर देखा कि मुरारी कुशवाहा लूना बाइक लेने क्रेन, बग्गी और डीजे के साथ आया तो लोग हैरान रह गए।

दरअसल  मुरारी कुशवाहा ने यहां 20 हजार का डाउन पेमेंट कर 90 हजार की लूना बाइक फाइनेंस कराई और अब मुरारी को हर माह की तीन हजार की किस्त भरनी होगी। लेकिन मुरारी ने 90 हजार की लूना बाइक लेने के लिए 60 हजार रुपए क्रेन, बग्गी, डीजे पर खर्च कर दिए। मुरारी कुशवाहा का कहना था कि उसके दो बेटे और एक बेटी हैं। वह अपने बच्चों की खुशी के लिए यह सब करते हैं।

12 हजार के मोबाइल के लिए खर्च किए थे 25 हजार

मुरारी कुशवाह कुछ अलग ही हैं। उन्होंने कुछ माह पहले अपनी बेटी के लिए एक नया मोबाइल 12 हजार 500 रुपए में खरीदा था। ये मोबाइल भी उन्होंने फाइनेंस कराया था। लेकिन उसे घर तक ले जाने के लिए डोल ताशे, डीजे व बग्गी में उसने 25 हजार रुपए खर्च कर दिए थे और आज 90 हजार की लूना बाइक के लिए मुरारी चाय बाले ने 60 हजार खर्च कर सुर्खी बटोरी हैं।

चायवाले के खिलाफ मामला दर्ज क्यों किया गया?

कोतवाली पुलिस ने कुछ दूर चलने के बाद तेज आवाज में डीजे बजाने के आरोप में डीजे जब्त कर मुरारी कुशवाहा और डीजे संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। (रिपोर्ट- शिवपुरी से केके दुबे)