A
Hindi News मध्य-प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में लगा रविवार की छुट्टी का बोर्ड, बीजेपी ने कसा तंज तो तुरंत हटा भी लिया

कांग्रेस दफ्तर में लगा रविवार की छुट्टी का बोर्ड, बीजेपी ने कसा तंज तो तुरंत हटा भी लिया

मध्य प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में टाइमिंग का बोर्ड लगाया गया। इसे लेकर बीजेपी ने माखौल उड़ाया, जिसके बाद कांग्रेस दफ्तर से बोर्ड हटा लिया गया।

कांग्रेस कार्यालय से हटाया गया बोर्ड- India TV Hindi कांग्रेस कार्यालय से हटाया गया बोर्ड

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 15 महीने की सरकार को छोड़ दें तो बीते 20 सालों से वो सत्ता से बाहर है। इसके बावजूद अजब मध्य प्रदेश की गजब कांग्रेस अपने अजीबोगरीब कारनामे के चलते सुर्खियों में जरूर रहती है। ताजा मामला प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का है, जहां 24 घंटे कार्यकर्ताओं का आना-जाना अपनी समस्याओं को लेकर होना चाहिए, लेकिन कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के मेन गेट पर ही बोर्ड में लिखवा दिया है- पीसीसी कार्यालय का कार्य समय सुबह 11:00 से शाम 6:00 बजे तक, रविवार अवकाश। 

बीजेपी ने उड़ाया माखौल

जाहिर है जनता के हितों और मुद्दों पर लड़ने की बात करने वाली कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में सिर्फ 7 घंटे जनता और कार्यकर्ताओं को देने की बात लिखी जाएगी, तो माखौल उड़ाना लाजिमी है। बीजेपी ने इसे मौके को हाथों हाथ लेते हुए तंज कस डाला। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पार्ट टाइम अध्यक्ष की पार्ट टाइम कांग्रेस। शायद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ठीक ही कहते हैं, मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की सत्ता की खुमारी अभी तक नहीं उतरी है। वह खुद को अभी भी सत्ता में ही समझ रहे हैं।

"कॉर्पोरेट कल्चर पर चलेगी जीतू पटवारी की कांग्रेस"

उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी के अध्यक्ष बनने के बाद हजारों कांग्रेस जन पार्टी छोड़ चुके हैं। थोड़े से ही कांग्रेस जन बचे हैं। अब उनसे मिलने के लिए भी मध्य प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुबह 11:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक का समय निर्धारित है और रविवार को पूर्ण अवकाश रहेगा। कॉर्पोरेट कल्चर पर अब जीतू पटवारी की कांग्रेस चलेगी। 

ऑफिस टाइमिंग का हटाया बोर्ड

बीजेपी की ओर से माखौल उड़ाए जाने के बाद कांग्रेसी प्रवक्ता सामने आए। उन्होंने ताबड़तोड़ ढंग से ऑफिस टाइमिंग का बोर्ड हटाया। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अब्बास हफीज ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पीसीसी में कार्यकर्ताओं के अलावा कर्मचारी भी कार्य करते हैं। कार्यकर्ताओं के लिए पूरे वक्त खुला रहता है। पीसीसी में जो प्रवक्ता होते हैं वह रोस्टर के मुताबिक संडे के दिन भी आते हैं। यह ऑफिशियल कर्मचारियों के लिए टाइमिंग का बोर्ड था। बीजेपी के कार्यालय में भी रविवार के दिन ऑफिशियल काम करने वाला, जॉब करने वाला कर्मचारी रविवार के दिन मिल जाएगा। शाम 6:00 बजे, 7:00 बजे के बाद मिल जाएगा। यह रूटीन था, जिसका बतंगड़ बनाना अनुचित है।

ये भी पढ़ें- 

पंजाब से आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, दिल्ली एयरपोर्ट पर खुला 'सहायता केंद्र', मिलेंगी ये सुविधाएं

पत्नी की क्रूरता सुन कांप जाएगी रूह, पति के सिर को ईंट से कुचला, दी दर्दनाक मौत