A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'मैं तुम्हें भूत बनकर तंग करूंगी', सुसाइड से पहले छात्रा ने दोस्तों को किया मैसेज; मजाक उड़ाने से थी परेशान

'मैं तुम्हें भूत बनकर तंग करूंगी', सुसाइड से पहले छात्रा ने दोस्तों को किया मैसेज; मजाक उड़ाने से थी परेशान

एमपी के ग्वालियर जिले में एक छात्रा ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर लिया है। छात्रा के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है, जिसमें कई मैसेज मिले हैं। छात्रा ने अपने दोस्तों को मैसेज में लिखा है कि वह उसे परेशान करते थे, वह भूत बनकर उन्हें तंग करेगी।

अस्पताल के बाहर रोते-बिलखते परिजन।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अस्पताल के बाहर रोते-बिलखते परिजन।

ग्वालियर: जिले में दोस्तों के द्वारा मजाक उड़ाए जाने से परेशान होकर एक छात्रा ने सुसाइड कर लिया। वहीं अब 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा की आत्महत्या के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। मृतक छात्रा के मोबाइल फोन में कुछ मैसेज मिले हैं। ऐसे में अब पुलिस इस सुसाइड मामले में कुछ और लोगों से भी संदेह के आधार पर पूछताछ में जुटी हुई है। 

आठवीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

पूरा मामला ग्वालियर शहर के भिंड रोड स्थित सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट का है। यहां आठवीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने सुसाइड कर लिया। घटना 21 जून की बताई जा रही है। मृतक छात्रा के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ था, जिसमें छात्रा ने आखिरी मैसेज अपनी फ्रेंड मुस्कान को किया था। छात्रा ने अपनी दोस्त को लिखा था 'गुड बाय आई एम वर्षा...'। इसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम पूरे मामले में छानबीन कर रही हैं। 

मोबाइल में मिले मैसेज

वहीं मृतक छात्रा के मोबाइल में कुछ अन्य मैसेज भी मिले, जिसमें उसने अपनी फ्रेंडस सर्किल में कुछ अजीबो-गरीब मैसेज भेजे थे। छात्रा ने मैसेज में लिखा था 'मैं डिप्रेशन में थी, तुम लोगों ने मेरा दर्द नहीं समझा, मुझे दर्द होता था और तुम लोग हंसते थे।' मृतक छात्रा वर्षा ने लिखा, 'मरने के बाद मैं तुम्हें भूत बनकर तंग करूंगी, तुम्हें नहीं छोडूंगी'। इस मैसेज के आधार पर अब पुलिस उसकी सहेलियों से पूछताछ कर रही है। मृतक छात्रा वर्षा ने आखिरी मैसेज अपनी दोस्त मुस्कान को किया था।

जांच कर रही पुलिस की टीम

फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। इसमें मोबाइल में मिले मैसेज की भी जांच की जा रही है। इसके अलावा छात्रा के डिप्रेशन की क्या वजह रही और वह सुमेर गैलेक्सी अपार्टमेंट में किसके बुलाने पर पहुंची थी? ये भी जांच का विषय है। वहीं घटना से पहले मोबाइल पर लगातार सबसे ज्यादा किससे बात हुई थी, इसकी भी जांच की जा रही है। इन सब बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने सहेलियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। (इनपुट- भूपेन्द्र भदौरिया)

यह भी पढ़ें- 

चंडीगढ़ के मॉल का VIDEO आया सामने, देखें कैसे 'टॉय ट्रेन' के पलटने से बच्चे की हो गई मौत?

रील के लिए शख्स ने जान की भी परवाह नहीं की, Video हुआ वायरल तो लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन