A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'रख अपनी वर्दी', जब नेता ने दी यूनिफॉर्म उतरवाने की धमकी, गुस्साए ASI ने खुद ही फाड़ ली अपनी खाकी - VIDEO

'रख अपनी वर्दी', जब नेता ने दी यूनिफॉर्म उतरवाने की धमकी, गुस्साए ASI ने खुद ही फाड़ ली अपनी खाकी - VIDEO

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने में एक थानेदार ने नगर निगम के अधिकारियों के सामने अपनी वर्दी उतार दी। 7 माह बाद अब एक बार फिर से इस मामले ने तूल पकड़ लिया। सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल किया गया है।

थाने में नेतागिरी का...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV थाने में नेतागिरी का रौब

मध्य प्रदेश के ऊर्जाधानी सिंगरौली जिले के कोतवाली थाने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रेंड कर रहा है। वायरल वीडियो में थाने में टीआई और नगर निगम के अधिकारियों के सामने एक ASI अपनी वर्दी उतारते नजर आ रहा है। इस घटना को देखकर हर कोई भौचक रह जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 2 फरवरी 2024 का बताया जा रहा है, यानी 7 माह पुराना।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, 7 माह पहले जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नाली निर्माण को लेकर कोतवाली थाने के ASI विनोद मिश्रा और स्थानीय लोगों के बीच विवाद चल रहा था। विवाद के बाद नगर निगम के अधिकारियों व पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया और मामले का हल निकालने के लिए सभी लोग कोतवाली थाने पहुंचे। थाने में विवाद को सुलझाने की चर्चा हो रही थी, उसी दौरान भाजपा नेता व पार्षद पति अर्जुन गुप्ता, ASI विनोद मिश्रा को धमकी देकर बोला कि तुम्हारी वर्दी उतरवा लूंगा। इस वजह से एसआई ने अपना आपा खो दिया और सबके सामने अपनी वर्दी उतार दी। घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

घटना के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने के ASI विनोद मिश्रा पर वर्दी फाड़ने के मामले में कार्यवाही भी की, लेकिन 7 माह बाद अब एक बार फिर से इस मामले ने तूल पकड़ लिया। सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल किया गया है। फिलहाल इस पूरे मामले पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाने का सीसीटीवी फुटेज लीक करने व सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के मामले में जांच के निर्देश दिए है। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में राजनीति भी उफान पर है। एमपी कांग्रेस ने सोशल मीडिया के X हैंडल पर लिखा है, ''यह सत्ता की हनक है, भाजपा के पार्षद की धमक देखिए, एक वर्दीधारी को अपनी वर्दी फाड़ना पड़ गई!!''

(रिपोर्ट- देवेंद्र पाण्डेय)

यह भी पढ़ें-

मौत का LIVE VIDEO: इंदौर में BMW कार ने स्कूटी में मारी जोरदार टक्कर, हवा में उछलीं लड़कियां

पत्थर से बंधे हाथ-पैर और कुएं में मिला मासूम बच्ची का शव, पिता बोला- मैंने उसे मार डाला, रेप का भी है शक