A
Hindi News मध्य-प्रदेश आधी रात को घर के सामने अर्ध नग्न होकर कर रहे थे तंत्र विद्या, झोला खुलते ही ऐसी चीज मिली, दंग रह गए लोग

आधी रात को घर के सामने अर्ध नग्न होकर कर रहे थे तंत्र विद्या, झोला खुलते ही ऐसी चीज मिली, दंग रह गए लोग

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक घर के सामने में आधी रात को तंत्र साधना की ऐसी घटना हुई जिसको लेकर लोग आक्रोशित हो गए। तीन लोगों को तंत्र विद्या करते हुए परिवार और आस-पड़ोस के लोगों ने पकड़ लिया।

तांत्रिकों ने झोले से...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV तांत्रिकों ने झोले से जमीन पर सामान पलटना शुरू किया तो देखते ही लोगों के होश उड़ गए।

मध्य प्रदेश के शहडोल कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत घरौला मोहल्ले में एक मकान के सामने तीन अज्ञात व्यक्ति तंत्र विद्या करते नजर आए। घर की एक महिला ने तड़के 4 बजे जैसे ही घर के मुख्य द्वार का दरवाजा खोला तो उसने देखा कि तीन अनजान आदमी उसके घर के सामने जमीन पर बैठकर कुछ तंत्र विद्या जैसी हरकत कर रहे हैं। यह माजरा देख वह डर गई और भागते हुए घर के अंदर जाकर परिवार के अन्य सदस्यों को जगाया। लेकिन जैसे ही परिवार के लोग बाहर आए, तीनों व्यक्ति अपना सामान लेकर वहां से भाग खड़े हुए।

तालाब किनारे बैठे मिले तांत्रिक

घटना गुरुवार सुबह की है। पड़ोस के लोगों को भी इसकी जानकारी दी गई। जब तक लोग नींद से उठकर बाहर आ पाते तब तक तीनो तांत्रिक वहां से फरार हो गए। इसके बाद लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद तीनों तांत्रिक मोहनराम तालाब के किनारे बैठे मिल गए जिन्हें लोगों ने पकड़ लिया गया। सुबह मकान के सामने हुई घटना के आधार पर शंका की वजह से लोगों ने उनके पास मौजूद झोले में रखे सामान को बाहर निकालकर दिखाने के लिए कहा । पहले तो तीनों ने सामान दिखाने से मना कर दिया लेकिन जब लोगों ने तेज आवाज में बोला तो वह झोले में रखा हुआ सामान दिखाने पर राजी हो गए।

Image Source : INDIA TVतालाब किनारे बैठे मिले तीनों तांत्रिक

झोले में सामान देख लोगों के उड़े होश

जैसे ही उन्होंने झोले से जमीन पर सामान पलटना शुरू किया उसे देख लोगों के होश उड़ गए। झोले के अंदर तंत्र विद्या के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला सामन था जिसमें टिकली, काले मोती, सिन्दूर, मांस का टुकड़ा, नारियल तथा तीन जीवित मुर्गी समेत अन्य सामग्री थी। इसमें एक काले रंग की मुर्गी भी थी। यह सब देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वास्तव में ये तीनों व्यक्ति किसी बुरी मंशा को लेकर घर के सामने तंत्र विद्या कर रहे थे । हालांकि वह तीनों इस बात से इनकार कर रहे हैं।

देखें वीडियो-

जब तीनों तांत्रिको से कोई सटीक जवाब नहीं मिला तो लोग उन्हें अपने साथ कोतवाली ले गए। लेकिन उक्त मामले में आगे क्या हुआ, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। कोतवाली थाना प्रभारी रावेन्द्र द्विवेदी से जब इस मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसी घटना की जानकारी लगी तो है, पहले जांच करता हूं।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

रात में कंघी मत कर! मां ने डांटा तो गुस्साई बेटी ने लगा ली फांसी, पेड़ पर लटका मिला शव

'पाकिस्तान जिंदाबाद' का नारा लगाने वाला फैजल बोला- नशे में वीडियो बना लिया, मुझे देश से बहुत प्यार है