A
Hindi News मध्य-प्रदेश MP: साली के प्यार में पड़ा युवक और चली गई जीजा की जान, पुलिस ने हत्या की वारदात का किया खुलासा-VIDEO

MP: साली के प्यार में पड़ा युवक और चली गई जीजा की जान, पुलिस ने हत्या की वारदात का किया खुलासा-VIDEO

पुलिस को मृतक जीजा का शव झाड़ियों में मिला था। पुलिस ने मामले की कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हत्या की वजह की बात भी कबूली है।

पुलिस ने हत्या की वारदात का किया खुलासा- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने हत्या की वारदात का किया खुलासा

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में प्रेम-प्रसंग के मामले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। साली के प्यार के चक्कर में जीजा की हत्या कर दी गई। ये वारदात जिले के अमलाई थाना क्षेत्र की है। जहां इलाके के रहनें वाले राकेश पनिका नाम के युवक की हत्या प्रेम-प्रसंग के कारण कर दी गई।

युवराज साहू मृतक की शाली को करता था परेशान

इस पूरे मामले का पुलिस नें पर्दाफाश किया है। हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी युवराज साहू मृतक की साली को हमेशा परेशान करता था। इसी बात को लेकर मृतक और आरोपी के बीच विवाद भी हुआ था।

धारदार हथियार से रेत दिया गला

आरोपी युवराज नें अपनें साथियों कृष्णा व सूजल के साथ राकेश की हत्या करनें की योजना बनाई। मौका पाते ही धारदार हथियार से राकेश पनिका की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया।

शव को लगाया ठिकाने

हत्या के बाद आरोपियों नें मृतक के शव को ठिकानें लगानें के लिये संदीप पाल नामक आदतन अपराधी की मदद ली। मृतक के शव को झाड़ियों में छुपा दिया। घटना के दो दिन बाद संदिग्ध हालत में शव मिला था।

प्रदर्शनकारियों ने दुकान और वाहन में लगाई आग

इस घटना के बाद जहां स्थानीय स्तर पर जमकर लोगों में आक्रोश है। वहीं, बीते मंगलवार को सैकडों लोग सड़क पर उतर आए। उग्र लोगों नें वाहन और दुकान को भी आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने दर्जनभर से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

घटना के बाद पुलिस कई एंगल में जांच कर रही है। साइबर सेल कि मदद से पुलिस नें इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। शहडोल के एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि इस हत्या में शामिल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। इस पूरे मामले पर आगे की कार्रवाई जारी है।

विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट