A
Hindi News मध्य-प्रदेश मैहर में बड़ा हादसा, डंपर और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, 20 घायल

मैहर में बड़ा हादसा, डंपर और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत, 20 घायल

एमपी के मैहर जिले में यात्रियों को लेकर जा रही एक बस अचानक एक डंपर से टकरा गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

डंपर और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डंपर और बस की टक्कर में 9 लोगों की मौत।

मैहर: जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यात्रियों को लेकर जा रही एक बस की डंपर से टक्कर हो गई। इस हादसे के बाद बस में सवार 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं 20 लोग अभी घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज कराया जा रहा है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज से यात्रियों को लेकर बस नागपुर जा रही थी, इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी डंपर से बस की टक्कर हो गई, जिससे ये हादसा हुआ।

एसपी ने दी जानकारी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मैहर के एसपी सुधीर अग्रवाल ने बताया, ''एक स्लीपर बस प्रयागराज से नागपुर जा रही थी। जब वह देहात थाना क्षेत्र के पास पहुंची तो सड़क पर खड़े पत्थरों से लदे ट्रक से टकरा गई। टक्कर काफी भीषण थी, जिससे बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और बस क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। हमने तुरंत बचाव अभियान चलाने के लिए अपनी टीम को बुलाया। फंसे हुए सभी लोगों को बचा लिया गया। हादसे के बाद 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि लगभग 23 लोग घायल थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्भाग्य से, हमें जानकारी मिली है कि तीन और लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जिसकी अभी पुष्टि की जा रही है।''

द्वारका में भी हादसा

एक अन्य हादसे में गुजरात के द्वारका के पास शनिवार शाम को एक बस डिवाइडर पार करके दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। इस हादसे में चार बच्चों सहित सात लोगों की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। ये हादसा नेशनल हाइवे 51 पर देर शाम करीब 7:45 बजे हुआ, जब बस द्वारका से सोमनाथ जा रही थी। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस का चालक सड़क पर बैठे मवेशियों से टकराने से बचने की कोशिश कर रहा था तभी बस डिवाइडर के पार चली गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कार और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। 

यह भी पढ़ें- 

सिरवेल महादेव के प्रसिद्ध झरने का दिखा रौद्र रूप, वीडियो देख सहम जाएंगे

मध्य प्रदेश में रेप के आरोपी को पकड़ने के लिए रात में ड्रोन से सर्चिंग कर रही पुलिस, देखें- वीडिय