A
Hindi News मध्य-प्रदेश घर से कार में सवार होकर आए नागराज ने बच्ची को डसा, रोने की आवाज सुन बैक सीट देख मामा के उड़े होश

घर से कार में सवार होकर आए नागराज ने बच्ची को डसा, रोने की आवाज सुन बैक सीट देख मामा के उड़े होश

घटना मध्य प्रदेश के रीवा शहर में रविवार की रात घटित हुई। आदर्श मिश्रा देर शाम किसी रिश्तेदार को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल लाए हुए थे। इसी दौरान वह अपनी भांजी को कार में बैठाकर दवा खरीदने मेडिकल स्टोर गए। तभी कार में बैठी उनकी भांजी अचानक से रोने लगी।

snake in car- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कार में सांप को ढूंढते हुए लोग

यदि कोई चलती कार में बैठा हो और एकाएक सांप निकल आए और कार में सवार लोगो में से किसी को डस ले तो इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है कि स्थिति कितनी भयानक रही होगी। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश के रीवा शहर के रहने वाले आदर्श मिश्रा की भांजी के साथ हुआ जब वह कार में सवार होकर अपने किसी रिश्तेदार को देखने अस्पताल आए थे। इसी दौरान वह धोबिया टंकी चौराहे के समीप अपनी भांजी को कार में बैठाकर दवा खरीदने मेडिकल स्टोर गए। तभी कार में छुपे सांप ने मासूम को काट लिया। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया।  

कार में बैठी बच्ची को सांप ने काटा

घटना रविवार की रात की है। रीवा शहर के निवासी आदर्श मिश्रा देर शाम किसी रिश्तेदार को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल लाए हुए थे। इसी दौरान धोबिया टंकी चौराहे के समीप अपनी भांजी को कार में बैठाकर आदर्श मिश्रा दवा खरीदने मेडिकल स्टोर गए। तभी कार में बैठी उनकी भांजी अचानक से रोने लगी। भांजी की आवाज सुनकर आदर्श दौड़कर कार के पास पहुंचे और देखा तो उसके दाहिने पैर में घाव के निशान थे। आदर्श मिश्रा बच्ची को लेकर उसे संजय गांधी अस्पताल पहुंचे और इलाज के लिए उसे भर्ती करवाया।

डॉक्टरों ने दी पैर में सांप के काटने के जानकारी

डॉक्टरों ने बच्ची का उपचार शुरू किया और उसके दाहिने पैर में सांप के काटने की जानकारी दी। बच्ची का उपचार डॉक्टरों के द्वारा किया जा रहा है और फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि आदर्श मिश्रा की कार के अंदर सांप पहले से मौजूद था। वह अपनी भांजी को लेकर अस्पताल आए थे, उसी दौरान सांप ने उसके दाहिने पैर में काट लिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई।

लोगों ने ली तलाशी लेकिन नहीं मिला सांप

कार के अंदर सांप होने की सूचना से हड़कंप मच गया। घटना के बाद कार के पास भीड़ लग गई और वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी भी आ गए। स्थानीय लोगों ने काफी देर तक कार की तलाशी ली लेकिन सांप नहीं मिला। लोग अंदाजा लगा रहे थे कि सांप कार की बोनट में इंजन के आसपास कहीं छिपा होगा। कई घंटे बीत जाने के बाद कार मालिक डर के साए में कार को लेकर घर की ओर रवाना हो गए।

(रिपोर्ट- अशोक मिश्रा)

यह भी पढ़ें-

Video: बेटी को सांप ने काटा तो उसे बेटी के साथ अस्पताल ले आए परिजन, फैल गई दहशत

Video: थाल में जिंदा नाग को रख कर रहे थे पूजा, अचानक सांप ने कर दिया हमला