A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'गुंडागर्दी करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है', बदमाशों के जुलूस ने लगाए नारे; योगी की राह पर चली मोहन सरकार

'गुंडागर्दी करना पाप है, पुलिस हमारी बाप है', बदमाशों के जुलूस ने लगाए नारे; योगी की राह पर चली मोहन सरकार

दरअसल, आरोपियों ने एक मंदिर की भूमि पर कब्जा किया था। जब इस मामले की शिकायत करने मंदिर समिति के सदस्य पहुंचे तो इन आरोपियों ने उन्हें थाने के बाहर ही पीट दिया। बाद में पुलिस ने भी एक्शन लिया और इन सभी लोगों लोगों को सबक सिखाया।

MP- India TV Hindi Image Source : SCREENGARB बदमाशों के जुलूस ने लगाए नारे

मध्य प्रदेश में मोहन यादव की सरकार योगी सरकार के तर्ज पर चलती हुई नजर आ रही है। इसका नजारा प्रदेश के राजगढ़ जिले में दिखाई दिया, जहां नरसिंहगढ़ पुलिस थाना इलाक़े में आतंक मचाने वाले बदमाशों की परेड निकाली गई। परेड कराते हुए उन्हें कोर्ट ले जाया गया और पेश किया गया। इस परेड के दौरान आरोपियों ने गुंडागर्दी पाप है और पुलिस हमारी बाप है का नारा भी लगाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जुलूस ने लगाए नारे

दरअसल, राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ के चोपड़ा हनुमान मंदिर की भूमि पर कब्जे के मामले में थाने में शिकायत लेकर पहुंचे समिति सदस्यों के साथ थाने के बाहर ही मारपीट करने वाले आरोपियों का मंगलवार को पुलिस ने शहर में जुलूस निकालते हुए कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। बाजार से निकले आरोपियों के जुलूस के दौरान आरोपियों ने 'गुंडागर्दी पाप है पुलिस हमारी बाप है' के नारे भी लगाए।

ये था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, पिछले करीब एक माह से चोपड़ा हनुमान मंदिर परिसर के भूखंड पर तार फेंसिंग का विवाद गरमाया हुआ था। दोनों पक्ष मामले को लेकर अपना-अपना दावा पेश कर रहे थे। इसी बीच मंदिर समिति के सदस्यों के आरोप थे कि परिसर के भूखंड पर कब्जा करने वाले लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसी बात को लेकर सोमवार को मंदिर समिति के सदस्य थाने पर ज्ञापन देने पहुंचे थे। लेकिन इन सदस्यों के थाने से बाहर निकलते ही कुछ आरोपियों ने उन पर हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक अंकित सक्सेना को सिर में गंभीर चोट आई थी।

पुलिस ने लिया एक्शन

फिर मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए आरोपियों को तुरंत अपने हिरासत में ले लिया। देर रात फरियादी युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने 10 आरोपी वीरेंद्र सिंह पवार, अभिषेक वर्मा, दीपक वर्मा, बबलू वर्मा, सुनील वर्मा, विजय वर्मा, संदीप वर्मा, रूप सिंह, मोहर सिंह, युवराज सिंह पर धारा 294 ,323, 506, 308 ,341, 120b 34 में मामला दर्ज कर आरोपियों को थाना परिसर से न्यायालय तक जुलूस निकालते हुए न्यायालय में पेश किया। इसके बाद न्यायालय ने इन सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:

शिवराज के इस्तीफे के बाद बुधनी विधानसभा सीट पर सबकी नजर, कौन होगा अगला सरताज?
छोटे भाई की पत्नी से था अफेयर, भनक लगने पर बड़े भाई ने किया ऐसा कांड जिसकी नहीं थी उम्मीद