A
Hindi News मध्य-प्रदेश सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गए शख्स से साथ हो गया कांड, बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी; देखें Video

सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गए शख्स से साथ हो गया कांड, बातें सुनकर नहीं रोक पाएंगे हंसी; देखें Video

एमपी के कटनी जिले में एक शख्स को सांप-चूहे की लड़ाई रोकना महंगा पड़ गया। दरअसल, सांप और चूहे के बीच चल रही लड़ाई को रोकने गए शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। आइये जानते हैं क्या हुआ...

सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गया शख्स अस्पताल में भर्ती।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सांप-चूहे की लड़ाई रोकने गया शख्स अस्पताल में भर्ती।

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल, यहां एक शख्स को चूहे ने काट लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बताया जा रहा है कि ये शख्स सांप और चूहे की लड़ाई रोकने गया था। इसके घर के बगल में एक सांप और चूहे की लड़ाई चल रही थी। इस लड़ाई में चूहे ने सांप को काट लिया। वहीं छुड़ाने गए शख्स को भी चूहे ने काट लिया। चूहे के काटने के बाद शख्स को अस्पताल में भर्ता कराना पड़ा, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। 

लड़ाई छुड़ाने गया था शख्स

दरअसल, कटनी जिला अस्पताल में रविवार को एक मरीज भर्ती किया गया। मरीज का नाम करण कुशवाहा है, जो जिले का ही रहने वाला है। युवक के द्वारा बताया गया कि उसके घर के पास एक चूहे और एक सांप के बीच लड़ाई हो रही थी। काफी देर तक देखने के बाद युवक दोनों की लड़ाई को छुड़ाने चला गया। इस बीच चूहे ने सांप को काट लिया था। युवक जब लड़ाई छुड़ाने गया तो मौका पाकर सांप वहां से भाग गया। हालांकि चूहे ने पलटकर शख्स को ही काट लिया। 

अस्पताल में चल रहा इलाज

अब अस्पताल में भर्ती युवक का कहना है कि चुंकि सांप को पहले चूहे ने काट लिया था और फिर चूहे ने उस युवक को काट लिया, इसलिए वह अपना उपचार कराने कटनी के जिला अस्पताल में आया है। फिलहाल डॉक्टरों ने युवक को भर्ती कर लिया है और उपचार किया जा रहा है। इसके अलावा डॉक्टरों की टीम युवक पर लगातार निगरानी रख रही है। वहीं इस घटना के बारे में सुनकर हर कोई हंस रहा है। (इनपुट- यश खरे)

यह भी पढ़ें -

प्राइवेट बस के कंडक्टर ने चलती बस में महिला से किया रेप, कहा- 'बुक की गई सीट पर बैठने से परेशानी होगी'

PM मोदी ने अमेरिका में भारत के डेवलपमेंट पर की बात, बोले- 'बताऊं, बुरा नहीं लगेगा ना?