A
Hindi News मध्य-प्रदेश दोस्त से बाइक मांगना पड़ा महंगा, लौटाने में देर हुई तो पत्थर मारकर की हत्या

दोस्त से बाइक मांगना पड़ा महंगा, लौटाने में देर हुई तो पत्थर मारकर की हत्या

एमपी के शहडोल जिले में देर तक बाइक नहीं पहुंचाने की वजह से एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक, आरोपी की बाइक ले गया था। काफी देर तक जब वह बाइक लेकर नहीं आया तो आरोपी उसे खोजने निकल पड़ा। इसी दौरान जब वह मिला तो आरोपी ने पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।

बाइक लौटाने में देर हुई तो दोस्त ने पत्थर मारकर की हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE बाइक लौटाने में देर हुई तो दोस्त ने पत्थर मारकर की हत्या।

शहडोल: जिले के ब्यौहारी क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक ग्रामीण को पड़ोसी की बाइक लेकर जाना इतना महंगा पड़ा कि उसको अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल रमेश कोल व बिज्जु पंडित के बीच बाइक लेनदेन को लेकर हुए मामूली विवाद में बिज्जु ने रमेश की पत्थर मारकर हत्या कर दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है। पूरी घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के सीधी रोड बंधा टोला ग्राम साखी की बताई जा रही है।

दोनों ने साथ बैठकर पी शराब

दरअसल, ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम साखी बंधा टोला के रहने वाले रमेश कोल के घर पड़ोस में रहने वाला बिज्जू पंडित अपने दो अन्य साथियों के साथ आया। सभी ने आपस में मिलकर जाम छलकाए। इस दौरान रमेश, बिज्जू की बाइक लेकर मार्केट की ओर चला गया। काफी देर तक रमेश, बिज्जू की बाइक लेकर वापस नहीं आया तो नाराज बिज्जू उसे ढूंढने निकल पड़ा। तभी सीधी रोड बंधा के पास रमेश बाइक से घूमता मिला। इसके बाद बाइक ना पहुंचाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद के दौरान बिज्जू ने रमेश पर पत्थर से हमला कर दिया। वहीं पत्थर से चोट लगने के बाद रमेश की मौत हो गई।

हत्या के बाद आरोपी हुआ फरार

वहीं घटना स्थल पर ही मृत अवस्था में रमेश को छोड़कर बिज्जू मौके से फरार हो गया। काफी देर तक रमेश घर नहीं लौटा तो उसके परिजन उसे खोजते हुए बंधा टोला साखी की ओर गए। यहां उन्होंने देखा कि रमेश खून से लतपथ हालत में मृत पड़ा हुआ था। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ब्यौहारी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। ब्यौहारी एसडीओपी ने बताया कि एक व्यक्ति की पत्थर मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मर्ग कायम कर मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें- 

नोएडा में DLF मॉल के पास पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

"सरकार विषकन्या होती है, जिसके साथ जाती है उसको डूबा देती है", नितिन गडकरी का बड़ा बयान