A
Hindi News मध्य-प्रदेश बागेश्वरधाम में दुकान के बाहर लगानी पड़ेगी नेम प्लेट, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- राम और रहमान से परेशानी नहीं, लेकिन...

बागेश्वरधाम में दुकान के बाहर लगानी पड़ेगी नेम प्लेट, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बोले- राम और रहमान से परेशानी नहीं, लेकिन...

बागेश्वरधाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि बागेश्वरधाम में भी दुकानदारों को अपनी दुकान के बाहर नेम प्लेट लगानी पड़ेगी। धाम पर आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो, यह मेरी आज्ञा है।

Dhirendra Krishna Shastri- India TV Hindi Image Source : INDIA TV धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

छतरपुर: बागेश्वरधाम में भी दुकानदारों को अपनी दुकान के बाहर नेम प्लेट लगानी पड़ेगी, जिसमें इस बात का जिक्र करना होगा कि वह दुकान किसकी है। खुद बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ये बात कही है। 

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने क्या कहा?

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि दुकानदारों को दस दिन के अंदर दुकान के बाहर नेम प्लेट लगानी पड़ेगी। शास्त्री ने कहा कि न हमें राम से दिक्कत है, न रहमान से दिक्कत है। हमें कालनेमियों से दिक्कत है। धीरेंद्र ने कहा कि नाम बताने में कोई दिक्कत नहीं है, आप जो हो, वो अपनी नेम प्लेट में बाहर टांग दो। धाम पर आने वाले श्रद्धालुओं का धर्म भ्रष्ट न हो, यह मेरी आज्ञा है, नहीं तो कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

अपने बाप को बाप कहना चाहिए दूसरे के बाप को नहीं: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

हालही में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा था कि दुकानों के बाहर नाम लिखना अच्छा काम है। उन्होंने सरकार के उस फैसले का स्वागत किया और साधूवाद दिया था, जिसमें दुकान के मालिकों से उनका पूरा नाम दुकान के बाहर लिखने के लिए कहा गया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा था, 'हमें अपने बाप को बाप कहना चाहिए, दूसरे के बाप को अपना बाप नहीं, सच सामने आना चाहिए। नाम लिखने मे क्या तकलीफ है।' (छतरपुर से प्रेम गुप्ता की रिपोर्ट)