A
Hindi News मध्य-प्रदेश आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत, CM यादव ने परिजनों को 5 लाख रुपये देने का किया ऐलान

आतंकी हमले में MP के इंजीनियर की मौत, CM यादव ने परिजनों को 5 लाख रुपये देने का किया ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मृतक इंजीनियर के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। अनिल शुक्ला जेपी फैक्ट्री में सिविल इंजीनियर थे।

सीएम मोहन यादव ने आर्थिक सहायता राशि देने का किया ऐलान- India TV Hindi Image Source : PTI सीएम मोहन यादव ने आर्थिक सहायता राशि देने का किया ऐलान

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के इंजीनियर अनिल शुक्ला की मौत हो गई। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। अनिल शुक्ला सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद पंचायत के डिठोरा गांव के निवासी थे। उनका एक बेटा और बेटी भी है। 45 वर्षीय अनिल शुक्ला जेपी फैक्ट्री में सिविल इंजीनियर थे। इन दिनों वह जम्मू-कश्मीर में सुरंग बनवाने का काम करा रहे थे। आतंकियों ने वहां रविवार शाम अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें इंजीनियर अनिल शुक्ला समेत 7 लोगों की मौत हो गई।

मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने सोशल मीडिया के जरिए संवेदनाएं व्यक्त की। साथ ही मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

डॉक्टर समेत 7 लोगों की गई जान

बता दें कि इस आतंकी हमले में डॉक्टर समेत 7 लोगों की जान चली गई। डॉक्टर की पहचान शहनवाज अहमद के तौर पर हुई है। 5 मजदूरों के भी घायल होने की खबर है। उन्हें श्रीनगर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है। सभी मजदूर केंद्र सरकार की तरफ से चल रहे सुरंग प्रोजेक्ट में काम कर रहे थे। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

अमित शाह बोले- बख्शा नहीं जाएगा

आतंकी हमला जिस क्षेत्र में हुआ है वह मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के चुनाव क्षेत्र गांदरबल विधानसभा में आता है। मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा, मैं इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। वहीं, हमले को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस घिनौने हमले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें- 

MVA में 30-40 सीटों पर नहीं बन रही बात, नाना पटोले बोले- शरद पवार और उद्धव ठाकरे से करेंगे बात

गढ़चिरौली में पुलिस को मिली कामयाबी, मुठभेड़ में 3-4 नक्सलियों के मारे जाने की खबर