A
Hindi News मध्य-प्रदेश सीएम मोहन यादव ने संजय राउत को दिया जवाब, कहा- MP आकर देखें किस तरह चल रही लाडली बहना योजना

सीएम मोहन यादव ने संजय राउत को दिया जवाब, कहा- MP आकर देखें किस तरह चल रही लाडली बहना योजना

सीएम मोहन यादन ने संजय राउत को जवाब देते हुए कहा है कि प्रदेश में लाडली बहना योजना अभी भी चल रही है। उद्धव ठाकरे की पार्टी के नेता जनता को गुमराह कर रहे हैं।

सीएम मोहन यादव - India TV Hindi Image Source : PTI सीएम मोहन यादव

भोपालः मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने लाडली बहना योजना बंद होने को लेकर शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत के बयान पर निशाना साधा है। मोहन यादव ने कहा कि हार के डर से शिवसेना (UBT) के लोग महाराष्ट्र के चुनाव में मतदाताओं को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं। मैं एक बार फिर अपने सारे मतदाताओं से कहना चाहूंगा कि ऐसे लोगों के बातों पर भरोसा न करें।

सीएम मोहन यादव ने संजय राउत को दिया जवाब

सीएम मोहन यादव ने कहा कि जब से हमने लाडली बहना योजना शुरू की है। लगातार हर महीने, निश्चित समय पर बहनों को पैसे देने का काम किया है। संजय राउत को मैं बताना चाहूंगा कि एक बार मध्य प्रदेश आकर देखें कि कैसे एक करोड़ 29 लाख बहनों के खाते में पैसे किस तरह से भेजे जा रहे हैं। जबसे हमने लाडली बहन योजना शुरू की है तब से लगातार हर महीने सारी बहनों को पैसे भेजे जा रहे हैं। हमने अभी हाल में ही एक साथ पूरे प्रदेश की एक करोड़ 29 लाख बहनों के खाते में हमने रकम डाली है।

महिलाएं संजय राउत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए स्वतंत्र

मुख्यमंत्री ने कहा कि कई लाडली बहनें मेरे पास खुद आई हैं और बोल रही हैं कि हम थाने में शिकायत करेंगे कि हमको अपमानित किया गया। झूठ बोला गया। तो हमने कहा आप शिकायत करने को स्वतंत्र हैं। हम कभी सोच भी नहीं सकते कि इसको हम बंद करेंगे।

संजय राउत के खिलाफ भोपाल मे एफआईआर दर्ज

बता दें कि मध्य प्रदेश पुलिस ने शिवसेना यूबीटी के सांसद संजय राउत के खिलाफ राज्य सरकार की प्रमुख लाडली बहन योजना के बारे में कथित तौर पर गुमराह करने वाली टिप्पणी को लेकर FIR दर्ज की है। पुलिस ने भाजपा महिला मोर्चा की जिला इकाई की अध्यक्ष वंदना जाचक और इसकी उपाध्यक्ष सुषमा चौधरी की शिकायत पर भोपाल अपराध शाखा ने मामला दर्ज किया है। संजय राउत ने दावा किया था कि मध्य प्रदेश सरकार की लाडली बहन योजना बंद कर दी जाएगी।