A
Hindi News मध्य-प्रदेश नाबालिग लड़के के कैंसर का होना था इलाज, वॉर्ड ब्वॉय ने कर दी गंदी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया केस

नाबालिग लड़के के कैंसर का होना था इलाज, वॉर्ड ब्वॉय ने कर दी गंदी हरकत, पुलिस ने दर्ज किया केस

इंदौर के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से निराश कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां वॉर्ड ब्वॉय ने नाबालिग किशोर संग अप्राकृतिक हरकत करने की कोशिश की है। बता दें कि पीड़ित को कैंसर का इलाज कराने के लिए अस्पताल में लाया गया था।

Minor boy was to be treated for cancer ward boy did dirty act indore police filed case- India TV Hindi Image Source : FREEPIK प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल से दिल दहलाने वाला प्रकरण सामने आया है। दरअसल यहां कैंसर पीड़त नाबालिग किशोर के साथ अस्पताल के ही वॉर्ड ब्वॉय ने अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया है। पीड़ित किशोर 17 साल है कि जो कक्षा 11वीं का छात्र है और कैंसर से पीड़ित है। पीड़ित के पेट में अचानक दर्द होने की वजह से परिजनों ने उसे कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया। सुबह पीड़ित को नहलाने के समय आरोपी वॉर्ड ब्वॉय ने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का प्रयास किया। मामला जब सामने आने लगा तो पूरे दिन अस्पताल प्रबंधन इस मामले को दबाने में लगा रहा।

 वॉर्ड ब्वॉय ने की अप्राकृतिक हरकत

इस दौरान परिजनों पर भी अस्पताल प्रबंधन ने दबाव बनाने का प्रयास किया। लेकिन परिजन नहीं मांगे और कार्रवाई की मांग करते रहे। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस में की। इसके बाद मामले की जांच के बाद लसुड़िया पुलिस ने पॉक्सों की धारा में केस दर्ज कर लिया है। लसुड़िया थाने के जांच अधिकारी महेश मकाश्रे ने एफआईआर किए जाने की पुष्टि कर दी है। साथ ही आरोपी वॉर्ड ब्वॉय जय सिंह फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है। बता दें कि इससे पहले दक्षिण पश्चिम दिल्ली के द्वारका में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

दिल्ली में नाबालिग संग दुष्कर्म

दरअसल यहां बंदूक दिखाकर 16 वर्षीय एक लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के बाद उसे इमारत की पांचवी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि नीचे गिरने से लड़की के पैरों में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद नाबालिग लड़की को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि यह घठना सोमवार को उस सय हुई, जब पीड़िता का पड़ोसी उसके घर में जबरन घुस गया।  पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त लड़की के माता-पिता घर में नहीं थे।

(रिपोर्ट- भरत पाटिल)