A
Hindi News मध्य-प्रदेश शख्स ने कुल्हाड़ी से परिवार के 8 लोगों को काट कर मार डाला, खुद भी फांसी लगाई

शख्स ने कुल्हाड़ी से परिवार के 8 लोगों को काट कर मार डाला, खुद भी फांसी लगाई

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में शख्स ने कुल्हाड़ी से परिवार के 8 लोगों को काट कर मार डाला। उसने इस वारदात के बाद खुद भी फांसी लगा ली है।

छिंदवाड़ा नें खौफनाक वारदात। (सांकेतिक फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI छिंदवाड़ा नें खौफनाक वारदात। (सांकेतिक फोटो)

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से खौफनाक वारदात की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक शख्स ने अपने ही परिवार के 8 लोगों को कथित तौर पर कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया है। छिंदवाड़ा में हुए इस सामूहिक हत्याकांड की खबर ने हर किसी के होश उड़ा कर रख दिए हैं। पुलिस मौके पर पहुंच कर इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई कर रही है। आइए जानते हैं इस पूरी वारदात के बारे में।

पुलिस ने क्या बताया?

छिंदवाड़ा में हुए सामूहिक हत्याकांड के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना  मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर बोदल कछार गांव में हुई। अधिकारी ने बताया कि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है और जिलधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी गांव पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मां, भाई-भतीजी सभी की हत्या

जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स ने बेरहमी से कुल्हाड़ी से अपने परिवार के 8 लोगों को मारा वह मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। हत्या की ये घटना आधी रात के समय की बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वालों में आरोपी की मां, भाई, भाभी, बहन, भतीजा और दो भतीजी बताई जा रही है। 

10 साल का बच्चा बचा

जानकारी के मुताबिक, इस पूरे घटनाक्रम में एक 10 वर्षीय बच्चा जिंदा बच गया है लेकिन वह भी घायल है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब तक इस हत्याकांड के कारण का खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है और जांच में जुटी हुई है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- फैसला पसंद नहीं आया तो जज साहब पर फेंक दी जूतों की माला, घर से ही कर ली थी तैयारी

राज्य में बंद किए जा रहे 66 नर्सिंग कॉलेज, मुख्यमंत्री के निर्देश पर लिया गया फैसला