A
Hindi News मध्य-प्रदेश भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने शख्स ने अश्लील गाने पर किया डांस, सांसद ने की NSA लगाने की मांग

भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने शख्स ने अश्लील गाने पर किया डांस, सांसद ने की NSA लगाने की मांग

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रानी कमलापति के अपमान का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर वीडियो बनाई। वहीं अब इसका विरोध भी किया जा रहा है। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

 रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस का किया विरोध।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस का किया विरोध।

भोपाल: एमपी की राजधानी भोपाल में रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील गाने पर नृत्य करने का मामला सामने आया है। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सांसद आलोक शर्मा ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रानी कमलापति की मूर्ति के सामने अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठनों और नेताओं में रोष व्याप्त है। सांसद आलोक शर्मा ने वीरांगना रानी की प्रतिमा के सामने अश्लील और आपत्तिजनक जाने पर डांस करने वाले युवक के खिलाफ एनएसए लगाने की मांग की है। इस मामले में आज भोपाल के सांसद आलोक शर्मा ने पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र को ज्ञापन सौपा है।

सांसद ने की कार्रवाई की मांग

सांसद आलोक शर्मा ने आरोपी के खिलाफ एनएसए लगाने की मांग करते हुए कहा कि महारानी कमलापति की प्रतिमा के सामने एक युवक के द्वारा अश्लील गाने पर नृत्य करके वीडियो बनाया गया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी भी पुलिस की 23वीं बटालियन में पदस्थ बताया जा रहा है, जिसका नाम जितेंद्र बताया जा रहा है। सांसद आलोक शर्मा ने कहा कि यह कृत्य संपूर्ण समाज और राष्ट्र का अपमान है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीडियो बनाने वाले दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

कमिश्नर ने दी जानकारी

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि मामला सामने आने के बाद एक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि वो डांस के इस वीडियो को बनाने से इनकार कर रहा है, फिर भी तकनीकी आधार पर जांच की जा रही है। मिश्र ने कहा कि ये भी जांच की जा रही है कि वह पुलिस की 23वीं बटालियन में है या नहीं। बता दें कि रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील गाने पर डांस का वीडियो शनिवार को सामने आया था। इस वायरल वीडियो में भोपाल की रानी कमलापति का अपमान किया गया। ये वीडियो गिन्नोरी में स्थापित रानी कमलापति की मूर्ति के सामने बनाया गया था।

यह भी पढ़ें- 

क्या जहर देने से हुई थी मुख्तार अंसारी की मौत? मजिस्ट्रियल जांच की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

गांधीनगर से PM मोदी का नया संकल्प, बोले- अयोध्या बनेगी 'मॉडल सोलर सिटी'