A
Hindi News मध्य-प्रदेश ढाबे में बंधक बनाकर लड़की से गैंगरेप, ट्रक ड्राइवर को बेच रहे थे आरोपी; दीवार कूदकर अर्धनग्न हालत में भागी पीड़िता

ढाबे में बंधक बनाकर लड़की से गैंगरेप, ट्रक ड्राइवर को बेच रहे थे आरोपी; दीवार कूदकर अर्धनग्न हालत में भागी पीड़िता

सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक लड़की घर से मेला देखने निकली थी लेकिन देर तक वह वापस घर नहीं पहुंची। इस बीच मैहर के अमदरा से जो खबर आई, उससे परिजन सन्न रह गए।

पुलिस ने चारों...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मध्य प्रदेश के मैहर जिले में गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सतना से अपहरण कर मैहर में युवती के साथ चार आरोपियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। यहां के अमदरा ढाबे में युवती को बंधक बनाकर दरिंदो ने न सिर्फ अपनी हवस का शिकार बनया बल्कि युवती को एक ट्रक वाले को बेचने की कोशिश कर रहे थे, तभी युवती मौका पाकर वहां से भाग निकली। राहगीरों की मदद से युवती मैहर थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

मेला देखने निकली थी युवती

दरअसल, सतना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की एक युवती घर से मेला देखने निकली थी। देर तक वह वापस घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसी बीच मैहर के अमदरा से जो खबर आई, उससे परिजन सन्न रह गए।

पुलिस ने बताया कि युवती सतना के सिविल लाइन थानाक्षेत्र से 21 सितंबर की सुबह लापता हो गई थी। परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। युवती मैहर के कुशेडी के पास अर्धनग्न और बदहवास हालत में मिली थी। शुरुआती तफ्तीश और मेडिकल जांच के बाद गैंगरेप की पुष्टि हुई। मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उत्तरप्रदेश मानिकपुर जिला कर्बी निवासी दिनेश गुप्ता उर्फ गुड्डू, मैहर रूपगंज निवासी अर्जुन पटेल, मानिकपुर निवासी विक्की केसरवानी और रज्जी केवट को गिरफ्तार किया गया है और अन्य आरोपियों की पुलिस धरपकड़ में जुट गई है।

युवती को बेचने की फिराक में थे आरोपी

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवती को किडनैप कर पहले मानिकपुर ले गए। वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद उसे मैहर के अमदरा लाया गया जहां रातभर युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद युवती को बेचने की फिराक में थे। वह ढाबे की बाउंड्री कूदकर वहां से भाग गई। घटना के बाद से युवती काफी डरी हुई है, पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

मंत्री ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए

मामले में प्रभारी मंत्री राधा सिंह ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। मंत्री ने बताया, ''मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने एसपी साहब को निर्देशित किया था कि जो भी इसमें शामिल उन पर कार्रवाई की जाए। चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।''

वहीं, घटनाक्रम में यह बात समझ से परे है कि पुलिस ने मैहर थाने में मामला दर्ज करने के बजाय दूसरे जिले सतना में कायम किया गया है। कार्रवाई में जुटी सतना पुलिस अपनी दलील दे रही है कि युवती की गुमशुदगी के आधार पर सिविल लाइन थाने में गैंगरेप का मामला कायम किया गया है।