A
Hindi News मध्य-प्रदेश रोड पर महिला से अमरूद खरीदते दिखे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव, अब वीडियो हो रहा वायरल

रोड पर महिला से अमरूद खरीदते दिखे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव, अब वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क किनारे एक महिला अमरूद खरीद रहे हैं।

सड़क पर महिला से अमरूद खरीदते दिखे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB (X @DRMOHANYADAV51) सड़क पर महिला से अमरूद खरीदते दिखे मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सड़क पर एक महिला से अमरूद खरीदते साफ-साफ देखे जा सकते हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा कि सीएम मोहन यादव छांट-छांट कर अमरूद ले रहे हैं। अमरुद खरीदने के बाद सीएम मोहन यादव पर्स से पैसे निकाल कर देते दिए भी दिखाई देते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

सीएम ने 'एक्स' पर किया पोस्ट   

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने @DrMohanYadav51 हैंडल पर अमरूद खरीदने का वीडियो शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "बहन के निश्छल प्रेम ने अमरूद की मिठास को और भी बढ़ा दिया है...बहनों के चेहरे पर ये मुस्कान और जीवन में अमरूद सी मिठास बनी रहे, यही मेरा प्रयास भी है और शुभकामनाएं भी।"

हाल में ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक फैसले को बदलने का निर्णय लिया है। बता दें कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री रहते हुए शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल की सड़कों, पार्कों समेत तमाम विकास की जिम्मेदारियों के लिए बनाए गए राजधानी परियोजना प्रशासन (CPA) को अगस्त 2021 में बदहाल सड़कों की समस्या के चलते बंद करने का निर्देश दिया थे। बाद में अप्रैल 2022 को CPA भंग कर दिया गया था और राजधानी भोपाल की सड़कों, इमारतों और पार्कों की जिम्मेदारी PWD और वन विभाग के पास चली गई थी। जिसे अब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने एक बार फिर से इस योजना को दोबारा शुरू करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें- 12 महीने काम और 13 महीने की पाओ सैलरी, जानें ये कौन सी नौकरी? 

राजस्थान एसआई भर्ती पेपर लीक मामला: अपने बेटा-बेटी संग पूर्व RPSC सदस्य अरेस्ट, तीन ट्रेनी SI भी गिरफ्तार