A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे कांग्रेस के लोग', जम्मू-कश्मीर में बोले मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे कांग्रेस के लोग', जम्मू-कश्मीर में बोले मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

जम्मू-कश्मीर पहुंच कर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेताओं पर जमकर निशाना साधा है। सीएम मोहन यादव ने पूछा कि कांग्रेस पार्टी का रजिस्ट्रेशन नई दिल्ली में है या इस्लामाबाद में है।

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव

जम्मू-कश्मीर में अब दूसरे चरण की वोटिंग होनी है। नेताओं का प्रचार-प्रसार जोरों से चल रहा है। जम्मू-कश्मीर में चुनाव प्रचार के लिए मध्य प्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव भी पहुंचे हुए हैं। सीएम मोहन यादव ने रविवार को सांबा विधानसभा के गुर्हा सलाठिया में भाजपा प्रत्याशी सुरजीत सिंह सलाथिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

विकास में आगे बढ़े जम्मू-कश्मीर

सीएम मोहन यादव ने सुरजीत सिंह सलाथिया के समर्थन में आयोजित जनसभा के दौरान कहा, 'विकास के मामले में जम्मू-कश्मीर पूरे राज्यों में सिरमौर बने। अब इस बात की आवश्यकता है, इस बात की बधाई देने की इच्छा हो रही है।'

मोदी को जो कहना है, वह करके दिखाना- मोहन यादव

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि हमारा तो छोड़ो हमारे दुश्मन देश पाकिस्तान और पाकिस्तान के लोग भी तरस रहे हैं। अब वह भी कहते हैं नरेंद्र मोदी जिंदाबाद। एक ही नहीं इमरान खान से लेकर के सारे के सारे नेता ये बोल रहे हैं, क्योंकि हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े-लिखे को फारसी क्या? सभा को संबोधित करते हुए एमपी के सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि मोदी को जो कहना है, वह करके दिखाना है।

कांग्रेस के लोग करते हैं नापाक बातें

इसके साथ ही मोहन यादव ने कहा, 'कांग्रेस के लोग नापाक बातें करते हैं। आप खाते हो यहां की और आपके दिमाग में सपने पाकिस्तान के आते हैं।' सीएम ने कहा, 'आप खुद देखो इस बात को जो नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के लोग बोल रहे हैं वही भाषा पाकिस्तान बोल रहा है। यह समझ में नहीं आ रहा है कि उनकी पार्टी का रजिस्ट्रेशन और कार्यालय नई दिल्ली में है या इस्लामाबाद में है।'

किसके एजेंट को चला रहे कांग्रेस के लोग?

सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस को लोग पहले यह तय कर ले कि उनके कार्यालय कहां पर है। किसके एजेंट को चला रहे हैं? किसके चुनाव की बात कर रहे हैं?