A
Hindi News मध्य-प्रदेश मध्य प्रदेश: रीवा में पुलिस देखती रही तमाशा, दामाद की ससुरालवालों ने कर दी धुनाई, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश: रीवा में पुलिस देखती रही तमाशा, दामाद की ससुरालवालों ने कर दी धुनाई, VIDEO वायरल

मध्य प्रदेश के रीवा में ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद की जमकर पिटाई की है। हैरानी की बात ये है कि ये सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

Rewa- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दामाद की जमकर पिटाई

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां समझौते के लिए बुलाए गए दामाद की जमकर पिटाई की गई है और इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। पिटाई करने वाले लोग पीड़ित के ससुराल वाले थे।

क्या है पूरा मामला? 

पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने के लिए उन्हें वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया था। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान पुलिस के सामने ही ससुराल पक्ष के लोगों ने दामाद की धुनाई शुरू कर दी।

मामला सोमवार दोपहर का है। ग्राम पहड़िया, थाना रायपुर कर्चुलियान निवासी शिवेंद्र कुमार साकेत का उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। मामला महिला थाने में चल रहा था। पति और पत्नी के बीच आपसी सुलह के लिए मामले को बिछिया थाना क्षेत्र स्थित वन स्टॉप सेंटर भेजा गया था। सोमवार को वन स्टॉप सेंटर में पदस्थ अधिकारी के द्वारा दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया। वन स्टॉप सेंटर में तीन पेशी करने के बाद शिवेंद्र सिंह चौथी पेशी करने के लिए वन स्टॉप सेंटर पहुंचा था।

ससुराल वालों ने की दामाद की धुनाई

वन स्टॉप सेंटर पहुंचे दोनो पक्षों को समझाइस दी जा रही थी, इसी बीच किसी बात को लेकर दोनो पक्षों के बीच विवाद खड़ा हो गया और देखते ही देखते विवाद ने विकराल रूप धारण कर लिया। लड़की पक्ष के लोगों ने दामाद शिवेंद्र साकेत की वन  स्टॉप सेंटर के अंदर ही जमकर धुनाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस अधीक्षक का बयान आया सामने

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि सोमवार को पति-पत्नी के बीच चल रहे आपसी विवाद को लेकर समझाइस देने के लिए उन्हे वन स्टॉप सेंटर बुलाया गया था। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों को समझाइस दी गई, जिसके बाद विवाद शांत हुआ। (रीवा से अशोक मिश्रा की रिपोर्ट)