A
Hindi News मध्य-प्रदेश पिता किचन में, मां बाथरूम में... खेलते हुए घर से बाहर निकली 2 साल की मासूम को खीच ले गए आवारा कुत्ते, नोंच-नोंच कर मार डाला

पिता किचन में, मां बाथरूम में... खेलते हुए घर से बाहर निकली 2 साल की मासूम को खीच ले गए आवारा कुत्ते, नोंच-नोंच कर मार डाला

सोमवार की रात संजय खाना बना रहा था और उसकी पत्नी सपना नहा रही थी, तभी उनकी दो साल की बेटी रानी खेलते-खेलते बाहर चली गई। इस दौरान कुछ आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए 100-150 मीटर दूर ले गए।

stray dogs- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO आवारा कुत्तों के हमले में बच्ची की मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक निर्माण स्थल पर खेल रही 2 साल की एक बच्ची की आवारा कुत्तों के हमले में मौत हो गई। इस घटना के बाद से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि इलाके में दहशत का माहौल है। कोतवाली थाने के प्रभारी बी एल मंडलोई ने बताया कि यह घटना मंगरूल रोड पर सोमवार रात घटी। उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता संजय उस निर्माण स्थल पर सुरक्षागार्ड की नौकरी करता है और वहीं अपने परिवार के साथ रहता है।

मासूम को घसीटते हुए 100-150 मीटर दूर ले गए आवारा कुत्ते

सोमवार की रात संजय खाना बना रहा था और उसकी पत्नी सपना नहा रही थी, तभी उनकी दो साल की बेटी रानी खेलते-खेलते बाहर चली गई। इस दौरान कुछ आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए 100-150 मीटर दूर ले गए। बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। मासूम की चीख-पुकार सुनकर माता-पिता पहुंचे और कुत्तों को किसी तरह भगाया। बाद में दोनों पति-पत्नी बच्ची को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्ची की छाती एवं कमर पर थे गहरे घाव

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन अमर सिंह चौहान ने बताया कि कुत्तों के काटने के कारण बच्ची की छाती एवं कमर पर गहरे घाव थे, फलस्वरूप उसकी जान चली गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इससे पहले फरवरी माह में बड़वानी जिला मुख्यालय पर भी कुत्तों के अटैक से एक दो वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई थी। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर 42 दिन के मासूम को काटा; मौत

ये तो क्रूरता की हद है! कुत्ते को गाड़ी के पीछे बांध सड़क पर घसीटा, Video हुआ वायरल