A
Hindi News मध्य-प्रदेश Video: ट्रेन है या जू! एसी कोच के अंदर घुसा सांप, यात्रियों की हालत हुई पतली, वीडियो में डरे-सहमे दिखे

Video: ट्रेन है या जू! एसी कोच के अंदर घुसा सांप, यात्रियों की हालत हुई पतली, वीडियो में डरे-सहमे दिखे

वायरल वीडियो में एसी कोच के अंदर सांप देखा जा सकता है। सांप को देखकर यात्री काफी डरे हुए हैं और एक-दूसरे को उससे दूर रहने की सलाह दे रहे हैं।

Snake- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ट्रेन में घुसा सांप

जबलपुर से मुंबई के बीच चलने वाली गरीब रथ ट्रेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एसी कोच के अंदर एक सांप को देखा जा सकता है। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय रेल को ट्रोल किया जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में भारतीय रेल लगातार नकारात्मक वजहों से चर्चा में रही है। पहले पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में बड़े रेल हादसे हुए। इसके बाद बिहार और यूपी सहित अन्य जगहों पर छुटपुट रेल हादसे होते रहे।

रेल हादसों के अलावा कई जगहों पर ट्रेनों को पटरी से उतारने के लिए साजिश की गई। कहीं सीमेंट का ब्लॉक तो कहीं बिजली का पोल पटरी पर रखा मिला। पटरी खोलने से लेकर डेटोनेटर लगाने तक के मामले सामने आए, लेकिन ट्रेन में सांप मिलने का मामला अनोखा है।

जी-17 कोच में मिला सांप

भारतीय रेलवे की गरीब रथ ट्रेन के अंदर सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मध्यप्रदेश के जबलपुर से मुंबई जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन में सांप पाया गया था। कोच नंबर जी-17 में अचानक सांप निकल आया। सांप को देखते ही कोच के अंदर यात्रियों में दहशत फैल गई। कोच के अंदर यात्री अपने सीट से उठकर भाग गए। इनमें से एक यात्री ने इसका वीडियो भी बना लिया। वायरल वीडियो में एसी कोच के अंदर सांप देखा जा सकता है। सांप को देखकर यात्री काफी डरे हुए हैं और एक-दूसरे को उससे दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि ट्रेन के अंदर और रेलवे स्टेशन पर चूहे काफी ज्यादा होते हैं। ऐसे में किसी चूहे को खाने के लालच में सांप प्लेटफॉर्म में आया होगा और ट्रेन में चढ़ गया होगा।

(अनामिका गौर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

मुंबई: अंधेरी के राजा के विसर्जन के दौरान पलटी नाव, दो दर्जन से अधिक लोग समुद्र की लहरों के बीच जा गिरे

पंजाब में भगवंत मान कैबिनेट में बदलाव तय, 4 मंत्रियों का कट सकता है पत्ता, इन 5 विधायकों को मिल सकता है मंत्री पद