A
Hindi News मध्य-प्रदेश अमन बनकर गरबा पंडाल पहुंचा आमिर, जागरण मंच ने पकड़ा, फिर क्या हुआ विडियो में देखें

अमन बनकर गरबा पंडाल पहुंचा आमिर, जागरण मंच ने पकड़ा, फिर क्या हुआ विडियो में देखें

युवक ने अपना नाम अमन बताया था, लेकिन आधार कार्ड पर आमिर खान लिखा हुआ था। गरबा पंडाल में मुस्लिम युवक की एंट्री को लेकर गुस्साए हिंदू जागरण मंच के लोगों ने जमकर युवक की धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

Love jihaad- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गरबा पंडाल में पकड़े गए युवक पर लव जिहाद का आरोप

मध्य प्रदेश के इंदौर में गरबा पंडाल में एक युवक नाम बदलकर घुस गया। इसके बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। युवक की जमकर पिटाई हुई। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। गरबा पांडाल में आरोपी युवक को युवती के साथ गरबा करते हुए हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा। आमिर खान ने नाम बदलकर गरबा पंडाल में एंट्री की थी। उसने अपना नाम अमन बताया था।

इंदौर में हीरानगर थाना क्षेत्र में श्री 10 चौराहा के पास वैभव श्री गार्डन में गरबे का आयोजन किया जा रहा था। पिछले कई दिनों से हिंदू जागरण मंच और विश्व बजरंग दल लगातार गरबा पंडाल में आयोजकों को चेतावनी देते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान गरबा पांडाल में एक युवक पर शक होने पर कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़ लिया। जब उससे आधार कार्ड मांगा गया तो वह आनाकानी करने लगा।

आरोपी युवक की पिटाई

संदेह होने पर युवक का आधार कार्ड चेक किया तो पहले युवक ने अपना नाम अमन बताया था लेकिन आधार कार्ड पर आमिर खान लिखा हुआ था। गरबा पंडाल में मुस्लिम युवक की एंट्री को लेकर गुस्साए हिंदू जागरण मंच के लोगों ने जमकर युवक की धुनाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक बालाघाट का रहने वाला है और हिंदू युवती के साथ इंदौर में रह रहा था। हिंदू जागरण मंच का कहना है कि लड़की के पिता ने हिंदू संगठनों से अपील की थी कि उनकी बच्ची को ढूंढा जाए। व्हाट्सएप ग्रुप में जानकारी के बाद युवक की पहचान हुई। हिंदू संगठनों का कहना है कि लड़की के पिता ने बालाघाट में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।

लड़की के पिता पहुंच रहे इंदौर

इंदौर हीरा नगर थाना पुलिस ने मामले में आमिर खान के विरुद्ध धारा 151 के तहत मामला पंजीकृत किया है। उप निरीक्षक शिवकुमार ठाकुर ने बताया कि हिंदू जागरण मंच के लोगों ने गरबा पंडाल से आमिर को पकड़ा था, जो अपना नाम बदलकर अमन बता रहा था। आमिर जिस हिंदू युवती के साथ गरबा पांडाल में पहुंचा था उसके साथ आठ साल से रिलेशन में है। दोनों ही बालाघाट के रहने वाले हैं फिलहाल युवती के परिजनों से भी संपर्क किया गया है। लड़की के पिता इंदौर पहुंच रहे हैं। 

(इंदौर से भारत पाटिल की रिपोर्ट)