A
Hindi News मध्य-प्रदेश "हर व्यक्ति को पिलाया जाएगा गौमूत्र", गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं को रोकने के लिए नेता जी ने निकाला गजब का तरीका

"हर व्यक्ति को पिलाया जाएगा गौमूत्र", गरबा पंडालों में गैर हिंदुओं को रोकने के लिए नेता जी ने निकाला गजब का तरीका

मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाले गरबा उत्सव के लिए बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने पंडाल में आने वाले गैर हिंदुओं को रोकने के लिए एक गजब तरीका खोज निकाला है। उन्होंने अपने विचार साझा करते हुए कहा है कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गौमूत्र पिलाया जाए।

चिंटू वर्मा ने अपने बयान में कहा कि गरबा में आने वाले हर एक इंसान को पिलाया जाएगा गौमूत्र- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चिंटू वर्मा ने अपने बयान में कहा कि गरबा में आने वाले हर एक इंसान को पिलाया जाएगा गौमूत्र

नवरात्र शुरू होने वाला है और पूरे देश में इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। चारों ओर गरबा के लिए पंडाल लगाए जाने लगे हैं। गरबा की धूम अभी से ही देखने को मिलने लगी है। लोग गरबा की प्रैक्टिस के लिए विभिन्न-विभन्न क्लबों में जा रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर में भी इसकी तैयारियां जोरों पर हैं। नवरात्र में गरबा के लोगों को आमंत्रित किया जाने लगा है। इसी बीच गरबा के आयोजन को लेकर भाजपा नेताओं के सामने कुछ अड़चनें भी आ रही हैं। इनमें से जो सबसे बड़ा मुद्दा है वह ये कि गरबा पंडालों में गैर-हिंदुओं को पंडाल में प्रवेश करने से कैसे रोका जाए। लेकिन इस समस्या का समाधान BJP के एक नेता ने ढूंढ भी लिया है। उन्होंने इसे रोकने के लिए गजब का तरीका खोज निकाला है। 

बीजेपी जिला अध्यक्ष ने खोज निकाला तरीका

इंदौर बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने नवरात्रि पर्व पर आयोजित होने वाले गरबा महोत्सव में गैर हिंदुओं को रोकने के लिए अपना अनूठा आइडिया पेश किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गौमूत्र पिलाया जाएगा। इससे कौन हिंदू है और कौन गैर-हिंदू है, यह पता चल जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे में इस तरीके से सांप भी मर जाएगा और लाठी भी नहीं टूटेगी। 

"जो हिन्दू होगा, वह गौमूत्र आराम से पी लेगा"

इतना ही नहीं आगे चिंटू वर्मा ने कहा कि - जो भी व्यक्ति हिंदू होगा, उसे गौमूत्र पीने में कोई आपत्ति नहीं होगी। यह तरीका वहां भी कामयाब है, जहां व्यक्तियों के आधार कार्ड से पहचान करने में चूक हो जाती है। आधार कार्ड को एडिट भी किया जा सकता है। गैर हिन्दू युवक गरबा में आने के लिए तिलक भी लगवा लेते और हाथ पर कलावा भी बांध लेते हैं। लेकिन गौमूत्र ही एक ऐसा तरीका है, जिससे लोगों की असली पहचा हो जाएगी। बीजेपी जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने शहर के सभी गरबा आयोजकों से अपील की है कि वे गरबा में आने वाले सभी लोगों को गौमूत्र पिलाकर ही पंडाल में प्रवेश करने की अनुमति दें।

ये भी पढ़ें:

संगीत सोम ने अधिकारियों को धमकाने पर कहा- 'अभी तो पब्लिक के जूते से भी पिटवाऊंगा', अखिलेश यादव ने किया पलटवार

दोस्त से बाइक मांगना पड़ा महंगा, लौटाने में देर हुई तो पत्थर मारकर की हत्या