A
Hindi News मध्य-प्रदेश देवास में लड़की ने पानी की टंकी से कूद कर दे दी जान, घटना की लाइव वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

देवास में लड़की ने पानी की टंकी से कूद कर दे दी जान, घटना की लाइव वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

हॉट पिपलिया में पानी क़ी टंकी से एक लड़की ने कूद कर अपनी जान दे दी। घटना का लाइव वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Dewas- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB लकड़ी ने पानी की टंकी से कूद कर दे दी जान

देवास जिले के हॉट पिपलिया खौफनाक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आ रही है। यहां गीता भवन के पास स्थित पानी की टंकी पर एक लड़की चढ़ जाती है। फिर ये खबर देखते ही देखते यह खबर आग की तरफ फैल जाती है और लोगों को हुजूम लगना शुरू हो जाता है। घंटों तक नीचे खड़े लोग उसे नीचे उतरने की गुजारिश करते हैं।

लोग उतरने की कर रहे थे गुहार

कई लोगों ने ऊपर चढ़कर उसे उतारने का प्रयास किया, पर असफल होकर वे वापस आ गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद लड़की को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गई। इसी दौरान लोग नीचे आ जाने को कहते है, और लड़की ऊपर से कूदने का प्रयास कर रही है। लोग नीचे से उसे मनाने का प्रयास कर रहे हैं, पर उसने किसी की एक न सुनी और आखिरकार उसने छलांग लगा दी। गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल लाया गया जहां उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। वहां भी आखिरकार उसकी जिंदगी की डोर इलाज के दौरान टूट गई। उसने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया यह अभी पुलिस तलाश करने में जुटी है।

पुलिस ने जब्त किया फोन

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की की उम्र 17 साल थी। वह हॉट पिपलिया की ही रहने वाली थी। घटना के बारे में परिजनों को पता चला जिसके बाद वे अस्पताल पहुंचे और शव घर ले गए। इस मामले में पुलिस आगे कुछ भी नहीं बता रही। वहीं, परिजन भी मामले में बात करने के कतरा रहे हैं। पुलिस आगे जांच कर स्थिति बताने को कह रही। जांच के लिए पुलिस ने नाबालिग का फोन जब्त कर लिया है। वहीं, लोगों का कहना है कि लड़की की आत्महत्या के जो भी कारण रहे हो,पर अगर समय पर पुलिस पहुंच जाती तो शायद उस लड़की को बचाया जा सकता था।

(इनपुट- अरविंद चौकसी)

ये भी पढ़ें:

5 दिन तक महिला से पूछताछ करती रही फर्जी CBI, ‘डिजिटल अरेस्ट’ कर ठग लिए 46 लाख रुपये