A
Hindi News मध्य-प्रदेश घायल को एडमिट करने से पहले हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने मांगी फीस, हंगामा करने पर गार्ड ने चला दी गोली; हुआ बवाल

घायल को एडमिट करने से पहले हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने मांगी फीस, हंगामा करने पर गार्ड ने चला दी गोली; हुआ बवाल

मध्य प्रदेश के भोपाल में कार से एक्सीडेंट होने के बाद बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। अस्पताल में भर्ती कराने के लिए जाने पर पहले फीस की मांग रखी गई। इस बीच घायल की मौत हो गई। वहीं मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा।

भोपाल: शहर में एक बार फिर तेज रफ्तार की वजह से एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल, एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद युवक घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं अस्पताल प्रशासन ने भी लापरवाही दिखाते हुए घायल को भर्ती करने से इनकार कर दिया। आरोप है कि अस्पताल प्रशासन ने भर्ती करने से पहले फीस जमा करने को कहा, जिसके बाद गुस्साए लोगों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। इस बीच गार्ड ने गोली भी चला दी, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

स्ट्रेचर पर ही हो गई मौत

दरअसल, भोपाल में तेज रफ्तार एक कार ने बाइक से जा रहे एक युवक को कुचल दिया। आनन-फानन में परिजनों और स्थानीय लोग घायल को लेकर शहर में स्थित सिटी हॉस्पिटल गए। यहां उन्होंने घायल को अस्पताल में एडमिट कराने को कहा। इस पर सिटी हॉस्पिटल मैनेजमेंट ने इलाज करने से पहले फीस जमा करने की बात कही। इसके बाद गुस्साए लोगों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ भी की गई। वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती ना करने की वजह से उसकी स्ट्रेचर पर ही मौत हो गई। 

गार्ड ने चलाई गोली

घायल युवक की मौत के बाद परिजनों समेत मोहल्ले के लोगों ने अस्पताल में हंगामा किया। वहीं हंगामा बढ़ता देख अस्पताल के गार्ड ने गोली चला दी। इसके बाद गोली चलते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही गोविंदपुरा पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गया। पुलिस ने किसी तरह से हंगामे पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जिस कार से एक्सीडेंट हुआ उसे जब्त कर लिया। वहीं एक्सीडेंट के बाद कार सवार सभी चारों लोग मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस कार के नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- 

'योगी का चाइनीज वर्जन' बनना चाहते हैं असम के सीएम, तेजस्वी यादव ने हिमंत बिस्वा सरमा पर कसा तंज

केदारनाथ में आसमान से गिरा हेलीकॉप्टर, जमीन पर हुआ चकनाचूर; सामने आया खौफनाक Video