A
Hindi News मध्य-प्रदेश Video: नशे में धुत फौजी ने महिला कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, सेना और RPF जवान भिड़े, रात 1 बजे तक चला ड्रामा

Video: नशे में धुत फौजी ने महिला कांस्टेबल को जड़ा थप्पड़, सेना और RPF जवान भिड़े, रात 1 बजे तक चला ड्रामा

नशे में धुत जवान ने महिला कॉन्सटेबल को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद रास्ते में ही जमकर हंगामा हुआ। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Gwalior Clash- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ग्वालियर में सेना और आरपीएफ जवानों में मारपीट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नशे में धुत एक फौजी ने जमकर हंगामा किया। बीच सड़क पर उसने आरपीएफ जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी और एक महिला कॉन्सटेबल को थप्पड़ भी जड़ दिया। इस विवाद में उसका सिर भी फूट गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सेना के जवान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें नशे में धुत फौजी गाली-गलौज करता दिखाई दे रहा है।

ग्वालियर में सेना और आरपीएफ जवानों के बीच विवाद के चलते जमकर बवाल हुआ। बीच सड़क पर आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। विवाद के दौरान फौजी का सिर भी फूट गया। फौजी पर तीन महिला कांस्टेबल के साथ अभद्र व्यवहार करने का आरोप है। नशे में धुत्त फौजी ने महिला कांस्टेबल को थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रात एक बजे तक चला ड्रामा

फौजी के साथ मारपीट की जानकारी मिलने पर बीएसएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गए। शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात एक बजे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। घटना ग्वालियर रेलवे स्टेशन के ठीक बाहर हुई। इस घटना को लेकर पड़ाव थाना क्षेत्र में मामला दर्ज किया गया है। नशे में हंगामा करने वाले फौजी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

(ग्वालियर से भूपेंद्र भदौरिया की रिपोर्ट)