A
Hindi News मध्य-प्रदेश शादी समारोह के बीच रोटी को लेकर हुआ विवाद, चाकूबाजी में 5 लोग हुए घायल; केस दर्ज

शादी समारोह के बीच रोटी को लेकर हुआ विवाद, चाकूबाजी में 5 लोग हुए घायल; केस दर्ज

एमपी के पन्ना जिले में एक शादी समारोह के दौरान रोटी को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों पक्षों के बीच चाकूबाजी भी हुई। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं।

रोटी को लेकर हुआ विवाद।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रोटी को लेकर हुआ विवाद।

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक शादी समारोह में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच खाने के दौरान रोटी को लेकर विवाद हुआ। वहीं विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच चाकू बाजी भी होने लगी। इस घटना में पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पन्ना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

संकल्प गार्डन में हुआ था आयोजन

आपको बता दें कि यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के संकल्प गार्डन की है। यहां संकल्प गार्डन में यादव समाज की शादी का आयोजन किया गया था। संकल्प गार्डन में शादी समारोह के दौरान ही लोगों को खाना भी खिलाया जा रहा था। इसी दौरान रोटी को लेकर लड़की और लड़का पक्ष के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों की तरफ से लात-घूसे चलने लगे। इतना ही नहीं थोड़ी ही देर बाद चाकू भी निकल गए और एक-दूसरे पर दोनों पक्षों ने चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। 

चाकूबाजी में दोनों पक्षों के 5 लोग घायल

दोनों तरफ से हुई चाकूबाजी की घटना में दोनों पक्षों के कुल 5 लोग घायल हो गए हैं। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत करवाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पांच घायलों में से दो की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। ऐसे में बेहतर इलाज के लिए दो लोगों को प्राथमिक इलाज देकर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- अमित सिंह)

यह भी पढ़ें- 

Video: टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में दर्जनों फैन्स हुए घायल, सांस लेने में तकलीफ; सड़क पर बिखरे जूते-चप्पल

महादेव बेटिंग ऐप मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, महाराष्ट्र से 5 लोग गिरफ्तार