A
Hindi News मध्य-प्रदेश पराठे खिला घरवालों को किया बेहोश, ज्वेलरी और नकद लेकर प्रेमी संग भागी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई

पराठे खिला घरवालों को किया बेहोश, ज्वेलरी और नकद लेकर प्रेमी संग भागी, 6 दिन पहले हुई थी सगाई

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक नाबालिग युवती अपनी सगाई के छह दिन बाद ही घर के जेवर और नकदी समेटकर प्रेमी के साथ फरार हो गई।

सगाई होने के बाद प्रेमी संग भागी युवती- India TV Hindi सगाई होने के बाद प्रेमी संग भागी युवती

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं। एक नाबालिग युवती अपनी सगाई के छह दिन बाद ही घर के जेवर और नकदी समेटकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के नारायण विहार कॉलोनी की है। प्रेमी के प्यार में पागल लड़की ने बीती रात घर में मौजूद अपनी मां और एक अन्य सदस्य को आलू के पराठे बनाकर खिलाए। पराठे खाते ही दोनों सदस्य बेहोश हो गए।

मोहल्ले वालों ने सुबह जब काफी देर तक उनके घर में हलचल नहीं देखी तो पड़ोसियों ने भीतर जाकर देखा। बेसुध लड़की की मां को जगाया गया। घर की हालत देखकर महिला ने सबसे पहले अपनी लड़की को पुकारा, जो गायब थी। घर का सामान अस्त-व्यस्त था। माहौल समझते ही महिला को एहसास हुआ कि उसकी लड़की भाग चुकी है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, थान सिंह नामक व्यक्ति नारायण विहार कॉलोनी में रहते हैं। उनकी लड़की का पिछले एक साल से मोहर सिंह नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। घरवालों ने जब मोबाइल पर मोहर सिंह से बातचीत और फोटो के सबूत देखे तो उन्होंने मोहर सिंह और उसके घरवालों को समझा बुझाकर संबंध तोड़ने का दवाब बनाया। कुछ दिन 17 वर्षीय लड़की अपने घर में ठीक तरह से रही। इस बीच, सोमवार को ही घरवालों ने उसकी सगाई मुरार के बंसीपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक युवक से कर दी। 

हालांकि, सगाई के छह दिन बाद ही शनिवार की रात को लड़की ने प्रेम में अंधे होकर अपनी मां और अन्य सदस्य को नशीला पदार्थ मिलाकर आलू का पराठा खिलाया, जिससे परिवार के सदस्य बेहोश हो गए। पराठे खाकर सोने के बाद घर के लोगों को होश ही नहीं रहा और जब सुबह उन्हें होश आया, तब तक उनकी लड़की घर के जेवर और नकदी समेटकर प्रेमी संग फरार हो चुकी थी। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और प्रेमी जोड़े की तलाश शुरू कर दी है। (रिपोर्टर- भूपेंद्र भदौरिया)

ये भी पढ़ें- 

बाबा सिद्दीकी की हत्या पर अजित पवार बोले- राजनीतिकरण न करें, चाचा शरद पर भी साधा निशाना

रावण दहन के दौरान बाल-बाल बचे पप्पू यादव, घटना का VIDEO हुआ वायरल