A
Hindi News मध्य-प्रदेश हंगामे के बाद नशेड़ी ने छत से लगाई छलांग, बिजली के तारों में उलझकर बुरी तरह झुलसा; CCTV आया सामने

हंगामे के बाद नशेड़ी ने छत से लगाई छलांग, बिजली के तारों में उलझकर बुरी तरह झुलसा; CCTV आया सामने

मध्य प्रदेश के गुना शहर में एक युवक ने बीच बाजार जमकर हंगामा मचाया। इसके बाद बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

नशे में धुत युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा- India TV Hindi नशे में धुत युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा

मध्य प्रदेश के गुना शहर के बाजार में एक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। युवक एक बिल्डिंग की छत पर चढ़कर खूब हंगामा कर रहा था। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है और जिस बिल्डिंग की छत पर युवक चढ़ा था वह मानस भवन बताई जा रही है। युवक नशे में धुत था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर समझाने की कोशिश की।

दोपहर में युवक ने मानस भवन की छत से छलांग लगा दी। छलांग लगाई तो बिजली के तारों में उलझा और फिर नीचे गिर गया। युवक के गिरने का सीसीटीवी सामने आया है। युवक करेंट लगने और नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस तुरंत घायल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंची और उसे भर्ती करवाया। घायल का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि युवक शराब के नशे में छत पर चढ़कर हंगामा कर रहा था।

दुकानदार उतरने का करते रहे इंतजार

युवक की उम्र 25-26 साल बताई जा रही है। युवक मानस भवन की पहली मंजिल की छत पर चढ़ा हुआ दिखा, जिसने अपने एक हाथ में लाठी ले रखी थी। युवक शराब के नशे में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों तक के नाम पर गाली-गलोज करते हुए उन्हें वहां आने का उलाहना दे रहा था। सुबह से मचे हंगामे के बीच मानस भवन के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस हंगामे के घंटों तक चलते रहने की वजह से मानस भवन के नीचे स्थित दुकानों को खोलने से दुकानदार कतराते रहे। वे किसी भी तरह युवक के नीचे उतरने का इंतजार करते रहे।

पुलिस के उतारने के बाद फिर चढ़ गया

लोगों ने पुलिस को सूचित किया। कोतवाली पुलिस की एक टीम मौके पर भी पहुंची। उसे नीचे उतार दिया, लेकिन कुछ देर बाद वह फिर ऊपर चढ़ गया। इस बीच, देखते-देखते वह छत से बिजली के तारों में उझलते हुए नीचे गिर गया। वह करंट से झुलसने के साथ ही नीचे गिरकर घायल भी हो गया। (रिपोर्ट- रितेश सिंह राजपूत)

ये भी पढ़ें- 

"मैं बंदूक और रेप की धमकियों से डरने वाली नहीं हूं", कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान

कौन हैं रामदास सोरेन? जिन्हें चंपई सोरेन के इस्तीफे के बाद कैबिनेट में किया जाएगा शामिल