A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर ने क्लास में पढ़ रहे बच्चों की कर दी छुट्टी, फिर करने लगा मौज

VIDEO: शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर ने क्लास में पढ़ रहे बच्चों की कर दी छुट्टी, फिर करने लगा मौज

डीएम प्रतीभा पाल ने कहा की वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। शराब प्रिंसिपल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नशे में टल्ली हेडमास्टर क्लास रूम में आराम फरमाता हुआ- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नशे में टल्ली हेडमास्टर क्लास रूम में आराम फरमाता हुआ

रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा में शराब के नशे में टल्ली हेडमास्टर ने क्लास में बैठे बच्चों की छुट्टी कर दी और खुद क्लास रूम में सो गया। मामला रीवा के शासकीय प्राथमिक पाठशाला बोदाबाग का है। प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हेडमास्टर स्कूल के अन्दर ही नशे में धुत होकर टाटपट्टी पर सोते नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोग आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
 

रोजाना शराब पीकर आता है प्रिंसिपल

शराबी प्रिंसिपल का नाम रमाकांत है। आरोप है कि उन्होंने शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे और क्लासरूम में पढ़ाई कर रहे विद्यार्थियों को स्कूल के बाहर भगा दिया और वहां पर बिछी टाट पट्टी परआराम फरमाने लगे। बताया जा रहा है की शासकीय प्रथमिक शाला बोदाबाग में पदस्थ हेडमास्टर रमाकांत वर्मा का यह कारनामा रोज का है। कई बार तो हेडमास्टर स्कूल के क्लास रूम में ही जाम छलका चुके है। प्रिंसिपल की इस करतूत से स्कूल में पढ़ाई करने वाले बच्चे और उनके अभिभावक तो परेशान हैं ही इसके अलावा वहां पर पदस्थ महिला शिक्षक भी परेशान हैं। 

डीएम ने दिए जांच के आदेश

इस मामले पर कलेक्टर प्रतीभा पाल ने कहा की वायरल वीडियो हमारे संज्ञान में आया है। जांच के बाद आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी। अगर किसी शिक्षक ने शराब पीकर कक्षा में प्रवेश किया है तो उनके खिलाफ कडी कार्रवाई जाएगी। इसके साथ ही अन्य किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता विद्यालय में पाई जाती है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे लोगो की जांच कराई जाएगी और कोई शिक्षक शराब पीने का आदी है तो ऐसे लोग शिक्षा विभाग में न रहें। 

उन्होंने कहा कि स्कूल चलो अभियान के तहत शैक्षणिक सत्र शुरु हो चुका है। कल ही एक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें सभी स्कूलो के संचालन का समय से खोले जाने की समय सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए थे। 

रिपोर्ट- अशोक मिश्रा