A
Hindi News मध्य-प्रदेश शहर के वार्डों में नहीं हो रहा काम, नाराज पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध; देखें वीडियो

शहर के वार्डों में नहीं हो रहा काम, नाराज पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध; देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक खबर सामने आ रही है, यहां कुछ पार्षदों ने अनोखे ढंग से नगर निगम कार्यालय के बाहर अपना विरोध दर्ज करवाया है।

नाराज पार्षदों ने...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नाराज पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले में कांग्रेस पार्षदों ने नगर निगम पर आरोप लगाया कि वे शहर के वार्डों में काम नहीं कर रहे हैं, जिस कारण आज वे भैंस के साथ नगर नगर कार्यालय पहुंच गए। इतना ही नहीं पार्षदों ने नगर निगम महापौर का ध्यान वार्डों की ओर दिलाने के लिए बीन भी बजाई।

भैंस लेकर पहुंचे नगर निगर कार्यालय

आज देवास के नगर निगम कार्यालय में कांग्रेस पार्षद का दल पहुंचा। उन्होंने वार्डों में काम नहीं होने, कचरा गाड़ी नहीं आने, नियमित सफाई नहीं होने के कारण वार्डो में कचरा फैला होने को लेकर विरोध जताया। पार्षद अपने साथ नगर निगम परिसर में एक भैंस को लेकर पहुंचे। वार्डों की अनदेखी के विरोध में पार्षदों ने भैंस के आगे बीन बजाकर नगर निगम महापौर को जगाने का प्रयास किया। कांग्रेस पार्षद दल ने निगम परिसर में करीब एक घण्टे तक यह अनोखा प्रदर्शन किया।

नेता प्रतिपक्ष प्रतिनिधि ने दी ये जानकारी

इसके बाद नेता प्रतिपक्ष प्रतिनिधि राहुल पवार ने बताया कि कई वार्ड में कई दिनों से कूड़ा गाड़ी नहीं आ रही है। साथ ही साफ सफाई नहीं हो रही है और पेयजल की सप्लाई भी नियमित नहीं हो रही है। सड़कों का डामरीकरण नहीं हो रहा है। पूरे वार्ड में चारों तरफ गंदगी फैली है। कई बार इसको लेकर महापौर, आयुक्त को शिकायत की, लेकिन आज तक उनके कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। इसलिए आज हमने भैंस के आगे बीन बजाकर यह अनोखा प्रदर्शन किया है जिससे हमारी बात महापौर तक पहुंचे।

(इनपुट- अरविंद चौकसे)

ये भी पढ़ें:

कार से उतर रही थी छात्रा, पूर्व प्रेमी ने आकर गले में घोंप दिया चाकू; हत्या का LIVE वीडियो आया सामने
इंदौर के बाल आश्रम में 48 घंटे में तीन बच्चों की मौत, 12 अस्पताल में भर्ती