A
Hindi News मध्य-प्रदेश 'बांग्लादेश की तरह पीएम मोदी के आवास में भी घुस जाएगी जनता', कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, भड़की बीजेपी

'बांग्लादेश की तरह पीएम मोदी के आवास में भी घुस जाएगी जनता', कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, भड़की बीजेपी

कांग्रेस नेता ने कहा कि टीवी पर आप देख रहे हो बांग्लादेश की जनता शेख हसीना की गलत नीतियों के चलते बांग्लादेश के सरकार की गलत नीतियों की वजह से प्रधानमंत्री आवास में घुस गई। राष्ट्रपति भवन में घुस गई।

पूर्व कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा - India TV Hindi Image Source : INDIA TV पूर्व कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा

भोपालः मध्य प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और पूर्व कांग्रेस सांसद सज्जन सिंह वर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान देकर घिर गए हैं। दरअसल, सज्जन सिंह वर्मा का एक बयान सामने आया है जिसमें वह एक मंच से सभा को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में भी बांग्लादेश जैसे होने वाले हैं। उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से बांग्लादेश में गलत नीतियों के कारण शेख हसीना के निवास में जनता घुस गई और विरोध किया। उसी तरह नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री कार्यालय में भी गलत नीतियों के कारण आक्रोशित जनता घुस जाएगी।

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल

उन्होंने कहा कि आक्रोशित जनता पहले श्रीलंका में प्रधानमंत्री निवास में घुसी और अब बांग्लादेश की प्रधानमंत्री की आवास में घुस गए। अब अगला भारत का नंबर है। क्योंकि पीएम मोदी की गलत नीतियों की वजह से भारत के लोग भी परेशान हैं। 

कांग्रेस पर भड़की बीजेपी

कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी और मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री भड़क गए हैं। PWD मिनिस्टर राकेश सिंह ने इंडिया टीवी से कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण और बेहूदा बयान है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को माफी मांगना चाहिए। भाजपा का विरोध राष्ट्र के विरोध में बदल गया है।

मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

वहीं, खेल और सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कांग्रेस के नेता इस देश की आबोहवा को बिगाड़ना चाहते हैं। इससे ज्यादा आपत्तिजनक और क्या होगा। इसमें आश्चर्य नहीं ये है कांग्रेस के संस्कार हैं। देश में जब भी दंगे हुए हैं उनमें कांग्रेस का हाथ रहा है। 

रामेश्वर शर्मा ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कांग्रेस का अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं पर कंट्रोल नहीं है। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जमात ए इस्लामी के कार्यकर्ता हो गए हैं।बदतमीजी करने वाले सलमान खुर्शीद और सज्जन वर्मा देश से माफी मांगे।