A
Hindi News मध्य-प्रदेश प्रेमी कांस्टेबल की शादी कहीं और हुई फिक्स, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये, उसके बाद जो हुआ...

प्रेमी कांस्टेबल की शादी कहीं और हुई फिक्स, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये, उसके बाद जो हुआ...

युवती का प्रेमी यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ है, जिसे धमकी देकर युवती शादी करना चाहती थी। कांस्टेबल ने शादी से मना किया तो युवती ने धमकी देकर राजीनामा के नाम पर दो बार 5 लाख रुपये ऐंठ लिए।

युवती ने धमकी देकर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवती ने धमकी देकर राजीनामा के नाम पर दो बार 5 लाख रुपये ऐंठ लिए।

मध्य प्रदेश के छतरपुर के महिला थाना में यूपी पुलिस के कांस्टेबल के पिता को ब्लैकमेल करने के आरोप में पुलिस ने एक युवती को गिरफ्तार किया है। बीती देर रात महिला सेल में एक कांस्टेबल के पिता ने युवती के खिलाफ उनके बेटे को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर, पैसे की मांग करने की शिकायत दर्ज कराई थी।

शादी से मना किया तो धमकी देने लगी युवती

युवती का प्रेमी यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ है, जिसे धमकी देकर युवती शादी करना चाहती थी। कांस्टेबल ने शादी से मना किया तो युवती ने धमकी देकर राजीनामा के नाम पर दो बार 5 लाख रुपये ऐंठ लिए। तीसरी बार फिर से 20 लाख रुपये की मांग करने लगी तो कांस्टेबल के पिता ने एसपी को आवेदन दिया था, जिसके बाद एसपी के आदेश पर महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

जानें, पूरा मामला

जानकारी के अनुसार पीड़ित कांस्टेबल का पिता मातगुवां थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस कांस्टेबल और 24 वर्षीय युवती दोनों एक ही गांव की रहने वाले हैं, इस कारण से दोनों की दोस्ती थी। युवती कांस्टेबल के साथ शादी करना चाहती थी। लेकिन जैसे ही उसे कांस्टेबल की शादी किसी और जगह पक्की होने की जानकारी लगी तो उसने कांस्टेबल को ब्लैकमेल करते हुए झूठे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपये की मांग कर दी।

गिरफ्तार हुई युवती

इसके बाद परेशान कांस्टेबल के पिता ने उसकी बात मानते हुए राजीनामा लिखवाया और उसे दो अलग-अलग किस्तों में 5 लाख रुपये दे दिए। फिर तीसरी बार में पीड़ित के पिता से युवती ने 20 लाख रुपये की मांग की, तब पिता ने तंग आकर एसपी से शिकायत कर दी। एसपी के निर्देश पर महिला थाना प्रभारी ने पीड़ित युवक के आवेदन पर धारा 388, 389 के तहत FIR दर्ज की। इसके युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(रिपोर्ट- प्रेम गुप्ता)

यह भी पढ़ें-

लव प्रपोजल ठुकराना नहीं हुआ बर्दाश्त, लड़के की 3 साल की भतीजी को कुएं में फेंका

केरोसिन डालकर महिला और उसके 4 साल के बेटे को जिंदा जलाया, दहला देगी बंगाल की ये घटना