A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: मध्य प्रदेश के रीवा में दो महिलाओं से हैवानियत, वीडियो देखकर कांप जाएगा कलेजा

VIDEO: मध्य प्रदेश के रीवा में दो महिलाओं से हैवानियत, वीडियो देखकर कांप जाएगा कलेजा

मध्य प्रदेश के रीवा में दो महिलाओं से हैवानियत की खबर सामने आई है। जमीन विवाद के मामले में दो महिलाओं को जिन्दा दफना दिया गया, जिससे हड़कंप मच गई। पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया है।

mp rewa - India TV Hindi मध्य प्रदेश के रीवा में दो महिलाओं से हैवानियत

मध्य प्रदेश के रीवा में महिलाओं से हैवानियत का अजबीगरीब मामला सामने आया है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। दरअसल रीवा में एक विवादित जमीन पर सड़क निर्माण का विरोध करने पर दो महिलाओं को जिंदा गाड़ने की कोशिश की गई। डंपर से महिलाओं के ऊपर सड़क निर्माण में इस्तेमाल की जाने वाली मुरूम डाल दी गई और उन्हें जिंदा दफनाने की कोशिश की गई। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दबंगों ने दो महिलाओं के ऊपर डंपर से पूरा का पूरा मुरूम गिरा दिया जिससे महिलाएं इसमें दब गईं। उन्हें जिंदा दफनाने की कोशिश की गई। दबंगों की इस हरकत के बाद मौके पर हंगामा बच गया और भाग कर लोगों ने दोनों महिलाओं की जान बचाई। इस मामले में तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें से एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और डंपर को जब्त कर लिया गया है।फिलहाल इस वीडियो की जांच कराई जा रही है। महिलाओं के साथ हुई इस बर्बरता में आरोपियों की संख्या भी बढ़ सकती है।

देखें वीडियो

रीवा जिले के हिनौता में डंपर से बजरी गिरने से वे दोनों महिलाएं लगभग जिंदा दफन हो गईं। महिलाओं का नाम ममता पांडे और आशा पांडे है। दोनों महिलाएं कमर और गर्दन तक बजरी के ढेर में दब गई थीं। हादसे के बाद जबतक दोनों को बचाया जाता, इनमें से एक महिला अपने होश खो चुकी थी और उसे चिकित्सा की आवश्यकता थी।

मनगवा पुलिस स्टेशन क्षेत्र के हिनौता गांव में एक सड़क निर्माण किया जा रहा था जहां की दोनों महिलाएं ममता पांडे और आशा पांडे ने सड़क निर्माण का विरोध किया और दावा किया कि यह जमीन पट्टे पर दी गई थी और इसपर सड़क निर्माण नहीं करने देंगे।