A
Hindi News मध्य-प्रदेश जज की पत्नी की गाड़ी का नंबर प्लेट लगाकर धड़ल्ले से तोड़ रहा था ट्रैफिक सिग्नल, यूं पकड़ में आया युवक

जज की पत्नी की गाड़ी का नंबर प्लेट लगाकर धड़ल्ले से तोड़ रहा था ट्रैफिक सिग्नल, यूं पकड़ में आया युवक

ग्वालियर में एक युवक हाईकोर्ट के जज की पत्नी की गाड़ी का नंबर प्लेट अपनी स्कूटी पर लगाकर शहर में धड़ल्ले से ट्रैफिक सिग्नल तोड़ रहा था और चालान जज साहब के घर पहुंच रहा था।

Gwalior News- India TV Hindi Image Source : INDIA TV ग्वालियर

ग्वालियर: आज पैसे के लेनदेन से लेकर गाड़ियों के चलान तक, जब सब कुछ ऑनलाइन हो गया है तब फ्रॉड करने वाले भी पीछे नहीं हैं। अभी तक आपने हमने सिर्फ ऑनलाइन पैसों की ठगी के मामले ज्यादातर देखे और सुने होंगे लेकिन यह मामला कुछ जरा हटके है। एक युवक ने ट्रैफिक चालान से बचने के लिए किसी और की गाड़ी का नंबर प्लेट लगाकर शहर में धड़ल्ले से ट्रैफिक सिग्नल तोड़ रहा था। गाड़ी के मालिक के धर जब धड़ाधड़ चालान आने लगे तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की और जो खुलासा हुआ उसे जानकर आप चौंक जाएंगे।

धड़ल्ले से तोड़ रहा था ट्रैफिक सिग्नल

दरअसल, ग्वालियर में एक शख्स हाईकोर्ट के जज की पत्नी की गाड़ी का नंबर प्लेट अपनी स्कूटी पर लगाकर शहर में धड़ल्ले से ट्रैफिक सिग्नल तोड़ रहा था। ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने का चालान जज साहब के घर पर आने लगा। जज साहब की पत्नी को जब ये शक हुआ कि उनकी गाड़ी तो कहीं गई नहीं थी तो फिर चालान कैसे काटा जा रहा है। उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की। जज साहब की पत्नी की शिकायत पर पुलिस एक्टिव हुई और क्राइम ब्रांच ने इसकी जांच शुरू कर दी।

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ में आया युवक

जांच में पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले और दो दिन के भीतर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह जिस स्कूटी पर जज साहब की पत्नी की गाड़ी का नंबर चिपका कर चल रहा था, उस स्कूटी को भी उसने गिरवी रखा था। ऐसा उसने इसलिए किया था जिससे स्कूटी का चालान स्कूटी वाले के घर पर पहुंचे। वह भूल गया कि जिस नंबर की गाड़ी की प्लेट उसने लगा रखी है वह तो जज साहब की पत्नी की गाड़ी है। पुलिस उससे आगे की पूछताछ कर रही है।

(रिपोर्ट- भूपेन्द्र भदौरिया)