A
Hindi News मध्य-प्रदेश चलती ट्रेन में गिरी खौलती हुई चाय, बचने के लिए नीचे कूद गए 2 युवक, दोनों की मौत

चलती ट्रेन में गिरी खौलती हुई चाय, बचने के लिए नीचे कूद गए 2 युवक, दोनों की मौत

विक्रेता ने गलती से खचाखच भरी ट्रेन के डिब्बे के फर्श पर बैठे यात्रियों पर उबलती हुई गर्म चाय गिरा दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई। दरवाजे पर बैठे दो लोग शायद डर गए और कूद गए। नीचे गिरने से उनकी मौत हो गई।

Representative Image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के सागर जिले में शुक्रवार को सामान्य श्रेणी के एक डिब्बे में गर्म चाय गिरने से मची अफरा-तफरी के बीच ट्रेन से कूदकर दो यात्रियों की मौत हो गई। जीआरपी की एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की निरीक्षक बबीता कठेरिया ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया कि यह घटना सुबह करीब 6.30 बजे सागर और बीना स्टेशन के बीच हुई। 

उन्होंने बताया कि एक विक्रेता ने गलती से खचाखच भरी ट्रेन के डिब्बे के फर्श पर बैठे यात्रियों पर उबलती हुई गर्म चाय गिरा दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई। निरीक्षक ने बताया कि दरवाजे पर बैठे दो लोग शायद डर गए और कूद गए, जिसके कारण दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि चाय गिरने से तीन अन्य यात्री भी झुलस गए। 

चाय विक्रेता से पूछताछ जारी

कठेरिया ने बताया कि चाय विक्रेता से पूछताछ की जा रही है। बनगढ़ थाने के निरीक्षक सत्येंद्र भदौरिया ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान जसवंत के रूप में हुई है, जो गोरखपुर से ट्रेन में चढ़ा था और पुणे जा रहा था। उन्होंने बताया कि दूसरे व्यक्ति की पहचान के प्रयास जारी हैं, जिसकी आयु 25-30 वर्ष के बीच है। (इनपुट- पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

टीकमगढ़ में अनोखी पहल, शहर के विकास के लिए साथ आए BJP और कांग्रेस पार्षद

मध्य प्रदेश पुलिस में भी अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण, सीएम मोहन यादव ने किया ऐलान