A
Hindi News मध्य-प्रदेश बीजेपी नेता ने पुलिस वाले को जड़ा थप्पड़ तो खाकी ने ऐसे निकाली नेतागिरी की सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

बीजेपी नेता ने पुलिस वाले को जड़ा थप्पड़ तो खाकी ने ऐसे निकाली नेतागिरी की सारी हेकड़ी, देखें वीडियो

पुलिसकर्मी को तमाचा मारने वाले बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौरसिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को सरेआम जुलूस निकाला और सारी हेकड़ी निकाल दी।

बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौरसिया- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौरसिया

सतना। मध्य प्रदेश के मैहर में बीजेपी नेता ने एक पुलिसकर्मी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। जानकारी के अनुसार, वार्ड-12 की पार्षद अर्चना चौरसिया के पति और बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष अरुण चौरसिया ने सोमवार को मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन के दौरान एक पुलिसकर्मी को भीड़ में थप्पड़ जड़ दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने उतारी नेतागिरी

इस बीच पुलिस ने भी तमाचा जड़ने वाले बीजेपी नेता अरुण चौरसिया को गिरफ्तार कर उसकी सारी हेकड़ी और नेतागिरी उतार दी। पुलिस ने अरुण चौरसिया को भरे बाजार जुलूस निकाला। रोड पर बीजेपी नेता को सबक सिखाने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

अरुण चौरसिया को पुलिसकर्मी ने टोका तो जड़ दिया थप्पड़

जानकारी के अनुसार, मैहर में देवी विसर्जन के चल समारोह के दौरान अरुण चौरसिया ने पुलिसकर्मी गुड्डू यादव को थप्पड़ मार दिया। दरअसल मैहर में रविवार को दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के चल समारोह निकाला जा रहा था। आरक्षक गुड्डू यादव की ड्यूटी लगी थी। समारोह शारदा टॉकीज चौराहे पर पूर्वी दरवाजे के पास पहुंचा तो नशे में धुत पार्षद पति व बीजेपी नेता अरुण चौरसिया अपने साथियों के साथ सड़क पर नाचने लगा। इससे ट्रैफिक जाम होने लगा।

वीडियो वायरल होने के बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस आरक्षक गुड्डू यादव ने बीजेपी नेता और अन्य लोगों को आगे बढ़ने के लिए कहा। इस पर बीजेपी नेता भड़क गया और मारपीट करने लगा। यह देखकर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंचे और उन्हें अलग कराया। इसका वीडियो वायरल होने लगा तो सीनियर अफसरों तक मामला पहुंचा। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी नेता को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। 

पत्नी है पार्षद

आरोपी अरुण चौरसिया की पत्नी अर्चना चौरसिया वार्ड 12 से निर्दलीय पार्षद चुनी गई थीं। बाद में उसने भाजपा को समर्थन दे दिया। विधानसभा चुनाव के समय अरुण चौरसिया ने भी भाजपा जॉइन कर ली थी। वह भाजपा मंडल का उपाध्यक्ष है। मामला सामने आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने भाजपा नेता अरुण चौरसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे। बता दें कि अरुण चौरसिया मैहर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भोला चौरसिया का पुत्र हैं। वह इसके पहले भी कई बार विवाद कर चुका है।

(सतना से अमित त्रिपाठी की रिपोर्ट)