A
Hindi News मध्य-प्रदेश VIDEO: भोपाल में एक और बड़ी लूट, ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाश, यूं सोना-चांदी और कैश लेकर हुए फुर्र

VIDEO: भोपाल में एक और बड़ी लूट, ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाश, यूं सोना-चांदी और कैश लेकर हुए फुर्र

एसएस ज्वेलर्स में हेलमेट पहनकर घुसे बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया। लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने बदमाशों पर 30 हजार का इनाम रखा है।

ज्वेलरी शॉप में लूट- India TV Hindi ज्वेलरी शॉप में लूट

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर बदमाशों ने बड़ी लूट को अंजाम दिया है। हेलमेट पहनकर ज्लेवरी शॉप में घुसे बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाग सेवनिया थाना क्षेत्र के कृष्णा आर्केड कॉलोनी में एसएस ज्वेलर्स पर लूट हुई। मंगलवार रात को बंदूक की नोक पर लुटेरे कैश, सोना और चांदी के आभूषण लूटकर मौके से फरार हो गए। लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। पुलिस ने बदमाशों पर 30 हजार का इनाम रखा है।

हेलमेट पहने ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाश

दरअसल, मंगलवार की रात बाइक पर दो बदमाश आए और हेलमेट पहने हुए ज्वेलरी शॉप में घुस गए। पुलिस कमिश्नर समेत सभी अधिकारी देर रात तक मौके पर रहे। काम खत्म कर जब संचालक दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश दुकान में घुसे और हथियार दिखाकर 40,000 रुपये नकद राशि सहित सोना-चांदी को लूट लिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के बाद दुकान संचालक ने बाग सेवनिया पुलिस को इसकी जानकारी दी। थाना प्रभारी अमित सोनी और उनकी टीम ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

इस लूट की शातिराना बात ये रही कि वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश हेलमेट पहनकर अंदर आए थे। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

भोपाल में 7 अगस्त को भी हुई थी बड़ी लूट

इससे पहले 7 अगस्त को भोपाल में विधायक और सांसदों की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग रचना टॉवर में 12 लाख की लूट हुई थी। यहां दो बदमाशों ने एक फ्लैट में बने शराब कंपनी के ऑफिस में घुसकर मैनेजर को कट्‌टा अड़ाया। फिर पैसों से भरा बैग लेकर भाग गए थे। कारोबारी का ऑफिस रचना टावर स्थित सीनियर एम-1 के फ्लैट नंबर 108 में था। बदमाशों ने कंपनी के कलेक्शन एजेंट वीरेंद्र गुप्ता का नाम लेकर दरवाजा खुलवाया था।

ये भी पढ़ें- 

KTR का बड़ा खुलासा, बताया- सिर्फ आठ महीने में कांग्रेस सरकार ने कितने लिए उधार? चौंकाने वाले हैं आंकड़े

क्या तेजस्वी यादव का साथ छोड़ने वाले हैं मुकेश सहनी? जानें क्यों लगाई जा रही हैं ऐसी अटकलें