A
Hindi News मध्य-प्रदेश IT इंजीनियर के स्कूटर पर पी रहे थे शराब, मना करने पर चाकू मारकर की हत्या

IT इंजीनियर के स्कूटर पर पी रहे थे शराब, मना करने पर चाकू मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आईटी इंजीनियर की हत्या कर दी गई। इंजीनियर ने अपने स्कूटर की सीट पर रखे शराब के गिलास हटाने को कहा था, जिसके बाद आरोपियों ने बहस शुरू कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आईटी इंजीनियर की हत्या कर दी गई। घटना दशहरे की रात की बताई जा रही है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने स्कूटर पर रखकर शराब पीने से मना किया था और आरोपियों को ये बात ठीक नहीं लगी। इसके बाद आरोपियों ने इंजीनियर पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना घमापुर थानाक्षेत्र की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नवीन शर्मा के रूप में हुई है। घमापुर थाने के प्रभारी सतीश कुमार अंधवान ने बताया कि 42 वर्षीय आईटी पेशेवर शनिवार रात अपने दोस्त के साथ स्कूटर पर दशहरा देखने कांचघर गया था। उन्होंने बताया कि शर्मा जब देर रात करीब 3:00 बजे अपना स्कूटर लेने लौटा तो उसने देखा कि चार लोग उसके वाहन के चारों ओर इकट्ठा होकर शराब पी रहे थे।

आरोपियों ने बहस शुरू कर दी

घमापुर थाने के प्रभारी ने बताया कि नवीन ने स्कूटर की सीट पर रखे शराब के गिलास हटाने को कहा, जिसके बाद आरोपियों ने बहस शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि विवाद इतना बढ़ गया कि चारों लोगों ने नवीन पर धारदार हथियार से करीब आधा दर्जन वार किए और मौके से भाग गए। अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने नवीन को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मामले के संबंध में पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

बहराइच हिंसा पर बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह की आई प्रक्रिया, दोनों समुदाय के लिए कही ये बात

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के फरार आरोपी को लेकर खुलासा, खुद को बताता था 'गैंगस्टर'