A
Hindi News मध्य-प्रदेश प्रेम कहानी का अंजाम हत्या! इतनी सफाई से मिटाया निशान कि जानकर हो जाएंगे हैरान; प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

प्रेम कहानी का अंजाम हत्या! इतनी सफाई से मिटाया निशान कि जानकर हो जाएंगे हैरान; प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हत्या की एक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि छात्रा की हत्या ढाई महीने पहले हुई थी। इसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। फिलहाल इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

प्रेमी-प्रेमिका ने की छात्रा की हत्या।- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रेमी-प्रेमिका ने की छात्रा की हत्या।

इंदौर: जिले में ढाई महीने पहले हुई एक छात्रा की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं और इन्होंने ही छात्रा की हत्या की थी। गुरुवार को इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि छात्रा को मिलने के बहाने बुलाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद बोरे में भरकर उसके शव को झाड़ियों में छिपा दिया गया था। 

वेटर का काम कर रहा था आरोपी

पुलिस अधीक्षक (देहात) हितिका वासल ने बताया कि सारा सैयद (21) की हत्या के आरोप में गौरव सरकार (23) और उसकी प्रेमिका स्निग्धा मिश्रा (18) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि सारा के परिजन ने 26 अप्रैल को क्षिप्रा पुलिस थाने में उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस महाविद्यालय की इस छात्रा की तब से तलाश कर रही थी। वासल ने कहा, ‘‘हमें जांच में पता चला कि सारा को बी. फार्मा. के छात्र गौरव के साथ आखिरी बार देखा गया था। वह हमारी शुरुआती पूछताछ के बाद इंदौर से फरार हो गया था।’’ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर गौरव को महाराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार किया गया जहां वह एक होटल में वेटर का काम कर रहा था। 

चार लोगों के बीच फंसी थी प्रेम कहानी

उन्होंने दोनों आरोपियों से की गई पूछताछ के हवाले से कहा, ‘‘गौरव, सारा को पसंद करता था, लेकिन सारा किसी और युवक को पसंद करती थी। स्निग्धा, गौरव को पसंद करती थी। इससे पैदा हो रही दिक्कतों के चलते गौरव और स्निग्धा ने साजिश के तहत सारा की हत्या की साजिश रची।’’ पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, आरोपियों ने साजिश के तहत सारा को 25 अप्रैल को घूमने के बहाने बुलाया और हरसोला फाटा के सुनसान इलाके में कार में उसका गला घोंट दिया गया। वासल ने बताया कि गौरव ने धारदार हथियार से सारा का गला कथित तौर पर रेत दिया। उन्होंने कहा, ‘‘आरोपियों ने एक बोरी में सारा की लाश डाली और इसे झाड़ियों में छिपा दिया। इसके बाद उन्होंने कार में खून के धब्बों को पेट्रोल, टूथपेस्ट और वोदका से साफ किया।’’ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर सारा की लाश के अवशेष बरामद कर लिए हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

बिहार की अधिकतर नदियां खतरे के निशान से ऊपर, अधिकारियों को अलर्ट रहने के निर्देश; हुई अहम बैठक

स्मृति ईरानी ने खाली किया सरकारी बंगला, केंद्र सरकार में रहे इन पूर्व मंत्रियों को भी भेजा गया नोटिस