A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ राशि से वृष राशि में प्रवेश करेगा। गोचर कुंडली में चंद्रमा की अच्छी स्थिति का असर सभी राशियों में थोड़ा शुभ तो थोड़ा अशुभ होगा। जानिए आपके लिए ये सप्ताह कैसा बीतेगा...

Image Source : ptiसिंह राशि

सिंह राशि
इस सप्ताह आपका वक्त अपने पार्टनर के साथ अच्छे से बीतेगा। पुराने दिनों की याद ताजा हो जाएगी। प्रेम और सहयोग मिलेगा। पार्टनर के अनुसार ही चलना होगा। जीवनसाथी की तरक्की के योग बन रहे हैं। प्यार में सफलता मिलेगी। और कानून के क्षेत्र से जुड़े स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा रहेगा। लव पार्टनर से आपको आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

भाग्य पक्ष मजबूत रहेगा और कम मेहनत से आपको अधिक लाभ प्राप्त होगा। नौकरी में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के लक्षण दृष्टिगोचर हो रहे हैं। कार्यस्थल में उच्च अधिकारियों व सहयोगियों का पूरा साथ आपको मिलता रहेगा।

आर्थिक मोर्चे पर आपको कोई बड़ी उपलब्धि देकर जा सकता है। आप अपने कार्यक्षेत्र में कामयाबी का तहलका मचा सकते हैं। विद्यार्थियों की उन्नति के लिए काफी श्रेष्ठ नज़र आ रहा है। शिक्षा में उन्हें मनचाहे परिणाम मिलने की उम्मीद रहेगी।

 कन्या राशि वालों आज अगर प्रतियोगी परीक्षाओं का परिणाम आने वाला है तो अपेक्षा से बेहतर हो सकता है। जो छात्र पिछली परीक्षाओं में असफल रह गए थे उन्हें इस समय अपने आत्मविश्वास को बढ़ाना चाहिए। मित्रों के सहयोग से आपके कार्य पूर्ण हो सकते है। रिश्तेदार घर आ सकते हैं, जिससे आपके ख़र्चों में वृद्धि की संभावना है। आज आपके  घर का माहौल सुधर जाएगा। पति-पत्नी के संबंध भी मधुर हो जाएंगे। काम- और नौकरी भी बेहतर स्थिति में पहुंच जाएगी। काम पर ज्यादा ध्यान दे पाएंगे।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News