A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र 27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ राशि से वृष राशि में प्रवेश करेगा। गोचर कुंडली में चंद्रमा की अच्छी स्थिति का असर सभी राशियों में थोड़ा शुभ तो थोड़ा अशुभ होगा। जानिए आपके लिए ये सप्ताह कैसा बीतेगा...

Image Source : ptiमकर राशि

मकर राशि
पिता के साथ संबंधों में कुछ मतभेद हो सकते हैं, इसलिए बोलते समय विशेष ध्यान रखें। नौकरीपेशा वर्ग के जातक सहकर्मियों के साथ किसी भी बात की गहराई में न जाएं अन्यथा आप कहीं फँस सकते हैं।

धार्मिक खर्च में वृद्धि होगी। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन आता हुआ महसूस होगा। कुछ निराशा हताशा जैसा अनुभव भी होगा। चिंता में कम करने के लिए रोज सुबह गहरी श्वास लें जिससे मन को शांति मिलेगी।

इस सप्ताह के दौरान आपको बाहर खाने का अधिक मन होगा। यदि आप सावधानी और संयम नहीं रखेंगे तो तबियत खराब होने की पूरी संभावना है। मानसिक चंचलता अधिक रहने की संभावना होने से कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेते समय चित्त शांत रखें और संभव हो वहाँ तक बड़े निर्णय लेना फिलहाल टालें।

कोर्ट से संबंधित कामकाज में जल्दबाजी न करें। धीरज और शांति से कोई कदम उठाएं। आपके स्वभाव के कारण आपको थोड़ा सहन करना पड़ेगा। अपने स्वभाव को थोड़ा बदलने की कोशिश करेंगे तो अवश्य लाभ होगा। आँखों में जलन या खुजली की संभावना होने से विशेष ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News