A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र इस राशि के लड़कियों को ऐसे करें प्रपोज

इस राशि के लड़कियों को ऐसे करें प्रपोज

इन दोनों नें कपल्स के लिए और जो किसी से प्यार करते है उन्हें यह एहसास दिलाने वाला दिन होता है। इन दिनों में सभी अपने पार्टनर से दिल की बात कह उसे अपना बनाने की हर कोशिश करते है। अगर आप किसी लड़की को प्रपोज करने जा रहे है तो जानिए राशि के अनुसार

कर्क

कर्क
इस राशि की लड़कियों को इंप्रेस करना थोड़ा कठिन होता है। अगर आप इस प्रपोज करने जा रहे है तो अपने दिमाग को ठीक तेज करें। साथ जब प्रपोज करें तो दिल का इस्तेमाल करें न कि दिमाग का। साथ ही इनसे ऐसे लोगों की बात करें तो उसके करीब के हो और आपकी मदद करें उसको करीब लाने में।

सिंह
इस राशि की लड़कियों को मनाने के लिए आपको थोड़ा अलग दिखना होगा। साथ ही पहले इनका भरोसा जीते। उसके बाद ही इन्हें प्रपोज करें। जल्दबाजी बिल्कुल भी न करें। इनके लिए गिफ्ट, डेट, टाइम और प्लेस से अधिक इंपोर्टेंट मूड का है। अगर इस राशि की लड़की ने हां कर दी तो यह कभी पीछे नहीं हटेगी।

कन्या
इस राशि की लड़कियां थोड़ा कहानियों में विश्वास करती है। जैसे कि परी कथाओं पर। इसी कारण इनकी भी यह इच्छा होती है कि इनको भी कोई अपने का राजकुमार मिले। जिसके अंदर इनको अपना हीरो नजर आए। अगर आप इन्हे प्रपोज करने जा रहे है तो बिल्कुल साधारण तरीके से करें तभी यह आपके अंदर अपने हीरो को ढूंढ लेगी।

तुला
इस राशि की लड़किया थोडी अलग किस्म की होती है। इन्हें आप आकर्षित तो कर सकते है, लेकिन इप्रेंस करना बहुत ही कठिन होता है। लेकिन इनमें एक खामी होती है। कि इन्हे अपनी बढ़ाई सुनना पंसद होता है। जिसके कारण ये आसानी से आपके करीब आ सकती है। साथ ही जब प्रपोज करें तो टाइम, जगह और गिफ्ट का जरुर ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News