A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 मार्च को गुरु हो रहा है वक्री, इन 2 राशियों में आएगा सबसे ज्यादा संकट, रहे संभलकर

9 मार्च को गुरु हो रहा है वक्री, इन 2 राशियों में आएगा सबसे ज्यादा संकट, रहे संभलकर

चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि शुक्रवार 9 मार्च को गुरु 4 माह के लिए वक्री हो रहा है। जो कि 11 जुलाई 2018 कर रहेगा। इस समय गुरु तुला राशि में है और इसी राशि में वक्री भी होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपके राशि में प्रभाव...

jupiter vakri on 9 march

तुला राशि
इस राशि में गुरु वक्री है। जिससे बहुत ही कम नुकसान होगा। किसी काम को शुरू करने की सोच रहे है तो आज कर सकते हैं। इस राशि के व्यापारियों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। व्यापार में धानलाभ का योग है । सेहत के प्रति सावधानी बरतें। ऑयली चीजें खाने से बचें। इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। पेंडिंग पड़े केस का फैसला आपके पक्ष में रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से बाहर जाएं, सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि
इस राशि में गुरु द्वादश भाव में है। जिससे छोड़ी हानि हो सकती है। बिजनेस में पार्टनरशिप से आपको फायदा होगा। उच्च और बौद्धिक वर्ग में सम्मान मिलेगा। आज का दिन अपने परिजनों के साथ बिताएंगे। अपार खुशियां मिलेंगी। मैकेनिकल इंजीनियर्स को मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर मिल सकता है। आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे। लवमेट से कोई गिफ्ट मिल सकता है। मंदिर में माथा टेकें, सफलता के मार्ग खुलेंगे।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियोॆ के बारें में

Latest Lifestyle News