A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 मार्च को गुरु हो रहा है वक्री, इन 2 राशियों में आएगा सबसे ज्यादा संकट, रहे संभलकर

9 मार्च को गुरु हो रहा है वक्री, इन 2 राशियों में आएगा सबसे ज्यादा संकट, रहे संभलकर

चैत्र कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि शुक्रवार 9 मार्च को गुरु 4 माह के लिए वक्री हो रहा है। जो कि 11 जुलाई 2018 कर रहेगा। इस समय गुरु तुला राशि में है और इसी राशि में वक्री भी होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपके राशि में प्रभाव...

jupiter vakri on 9 march

मिथुन राशि
गुरु का पूर्ण नवम द्ष्टि में है। आप किसी सामाजिक कार्य का हिस्सा बनेंगे, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे, आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। कार्यों में बेमतलब की जल्दबाजी से दूर रहें तो बेहतर होगा। लवमेट्स के लिेए आज का दिन अच्छा रहेगा। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों के रूके काम बनेंगे। अपना बिजनेस अकेले करने के बारे में विचार करेंगे तो फायदा हो सकता है। गणेश जी को मोदक चढ़ाएं, खुशियां मिलेंगी।

कर्क राशि
इस राशि में गुरु चतुर्थ बाव में है। ऑफिस में नए लोगों से मुलाकात होगी।  छात्रों को अधिक मेहनत करनी होगी। मेहनत का पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। आपकी लव लाइफ बहुत ही रोचक और सुखमय रहेगी। प्रतिष्ठा में वृद्धि लाने के लिए कई अवसर मिलेंगे। अगर आप जॉब स्विच करना चाह रहे हैं तो आज से तैयारी शुरू कर दें। परिवार वालों का सहयोग मिलेगा। सूर्य को जल अर्पित करें, स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियोॆ के बारें में

Latest Lifestyle News