A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर नोएडा का सबसे सस्ता दिवाली मार्केट, 100 रुपए से भी कम में मिल जाएंगे घर सजाने के सामान और Diwali Gifts

नोएडा का सबसे सस्ता दिवाली मार्केट, 100 रुपए से भी कम में मिल जाएंगे घर सजाने के सामान और Diwali Gifts

Diwali Mela In Noida: दिवाली की शॉपिंग करनी है तो नोएडा में दिवाली हाट लगता है जिसे लोग दिवाली मेला भी कहते हैं। यहां एक से एक सामान आपको काफी किफायती दामों में मिल जाएंगे। जानिए कैसे पहुंचे और कहां लगता है नोएडा में दिवाली मेला?

दिवाली मार्केट नोएडा- India TV Hindi Image Source : SOCIAL दिवाली मार्केट नोएडा

दिवाली की खरीददारी शुरू हो चुकी है। लोग घरों को सजाने के लिए एक से एक खूबसूरत चीजें खरीदते हैं। दिवाली पर एक दूसरे को गिफ्ट दिए जाते हैं। लोग आपस में मिठाईयां बांटते हैं। दिवाली पर दीए और पूजा के सामान खरीदे जाते हैं। इन सारी चीजों की शॉपिंग अगर आपको एक जगह से करनी है तो इसके लिए नोएडा में लगने वाले दिवाली मेला चले जाएं। यहां आपको किफायती दामों पर एक से एक खूबसूरत सामान, दिवाली गिफ्ट और दीए मिल जाएंगे। आइये जानते हैं नोएडा में कहा लगता है दिवाली मेला?

नोएडा कहां लगता है दिवाली मेला?

अगर आप नोएडा में रहते हैं तो शायद आपको पता होगा कि नोएडा स्टेडियम के पीछे दिवाली मेला लगता है। नोएडा स्टेडियम के पीछे सेक्टर 32 में नोएडा हाट है जहां दिवाली मेला का आयोजन किया जाता है। यहां पूरे उत्तर प्रदेश और आस-पास के राज्यों से लोग आते हैं और अपने सामान बेचते हैं। दिवाली की शॉपिंग के लिए नोएडा हाट बेस्ट प्लेस है। आप यहां ऑटो, बस या अपनी कार से आसानी से पहुंच सकते हैं।

नोएडा में सस्ते दिवाली गिफ्ट कहां मिलते हैं?

नोएडा दिवाली मेला से आप गिफ्ट के लिए सामान खरीद सकते हैं। यहां कोलापुरी चादर, फैंसी लाइट्स, होम डेकोरेशन के सामान, गिफ्ट और दिवाली से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज आसानी से मिल जाएगी। यहां आपको हैंडी क्राफ्ट वाली चीजें भी मिल जाएंगी। आप एक बार नोएडा दिवाली मेला जरूर जाएं।

नोएडा में दिवाली शॉपिंग के लिए मार्केट

नोएडा हाट में आपको एक से एक खूबसूरत दीए मिल जाएंगे। मिट्टी के सजावटी पॉट जिनमें दीए भी होते हैं उनकी अच्छी रेंज मिल जाएगी। लाइट्स मिल जाएंगी। घर को सजाने के लिए चादर, पर्दे, कुशन कवर, झूमर, पेंटिंग्स, पॉट्स, खूबसूरत वास, कार्पेर्टस और न जाने कितने आइटम मिल जाएंगे। यहां काफी सस्ती रेंज में आपको घर सजाने के लिए जरूर हर सामान मिल जाएगा।
 

Latest Lifestyle News