A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर गुजरात की साड़ी घरचोला हैं इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की पहली पसंद, आप भी अपने वार्डरोब में करें शामिल

गुजरात की साड़ी घरचोला हैं इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की पहली पसंद, आप भी अपने वार्डरोब में करें शामिल

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच गुजरात साड़ी घरचोला का ट्रेंड खूब देखने को मिला। चलिए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेसेस के खूबसूरत घरचोला लुक्स।

Gharchola saree - India TV Hindi Image Source : SOCIAL Gharchola saree

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बीच गुजरात साड़ी घरचोला का ट्रेंड खूब देखने को मिला। हाल ही में अनंत अम्बानी की प्री वेडिंग फंक्शन में दीपिका पादुकोण ने घरचोला साड़ी पहने नज़र आईं थीं। दीपिका इस साड़ी लुक में बेहद अलहदा लग रही थीं। लेकिन वो पहली नहीं थीं जिन्होंने यह लुक आज़माया था। अनंत अम्बानी के प्री वेडिंग फंक्शन में शनाया कपूर ने भी घरचोला साड़ी पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी। अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी घरचोला साड़ी पहने नज़र आई थीं। चलिए आपको इन एक्ट्रेस के घरचोला साड़ी के स्टनिंग लुक्स दिखाते हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती इस साड़ी में देखते ही बन रही है। दीपिका पादुकोण अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में लाल रंग की घरचोला साड़ी पहनकर अपनी खूबसूरती का जलवा बिखरे रही थीं। उन्होंने इस इस साड़ी पर गोल्डन कलर का जरदोजी वर्क किया हुआ ब्लाउज़ पहना था। हेयर स्टाइल में मेसी बन और गजरे के साथ स्मोकी आई मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।  

 

शनाया कपूर

बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री करने वाली संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी अपने ट्रेडिशनल लुक से सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा। उन्होएँ ने भी लाल रंग की घरचोला साड़ी पहनी थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने कुंदन का हेवी जूलरी पहना था जो उनके लुक को और भी बेहतर बना रहा था। शनाया कपूर इस लाल रंग एक घरचोला साड़ी में बेहद दिलकश लग रही हैं। 

सोनम कपूर

हाल ही में बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कहीं जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी माँ सुनीता कपूर की 32 साल पुरानी घरचोला साड़ी पहने दिखी थीं। सोनम ने यह साड़ी अपने एक दोस्त की शादी में पहनी थी। सोनम ने यह मरून कलर की घरचोला साड़ी एकदम गुजरती स्टाइल में पहने दिखी थीं। इस साड़ी में उनकी ख़बसूरती देखते ही बन रही थी।

Image Source : socialBhagyashree pic

90 के ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री ने हाल ही में घरचोला साड़ी पहना था। इस साड़ी के साथ उन्होंने मोतियों का रानी हार पहना था और हाथों में गोल्ड का कंगन जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। इस साड़ी में उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता था कि उनकी उम्र 50 पार कर गई है। 

 

 

Latest Lifestyle News