A
Hindi News लाइफस्टाइल फीचर Home Cleaning Service: दिवाली की सफाई की टेंशन चुटकियों में गायब, बुक करा लें होम क्लीनिंग के ये किफायती पैकेज

Home Cleaning Service: दिवाली की सफाई की टेंशन चुटकियों में गायब, बुक करा लें होम क्लीनिंग के ये किफायती पैकेज

Diwali Home Cleaning Package: अब दिवाली की सफाई की टेंशन छोड़ दें, क्योंकि होम क्लीनिंग सर्विस कंपनी आपको दे रही हैं किफायती दामों में पूरे घर की डीप क्लीनिंग के लिए कई ऑफर्स। आज ही बुक करा लें।

Diwali Cleaning- India TV Hindi Image Source : FREEPIK दिवाली की सफाई

Diwali Cleaning Offers: दिवाली की सफाई बड़ा टास्क होता है खासतौर से उन लोगों के लिए जो वर्किंग होते हैं। 1 या 2 दिन की छुट्टी में घर को साफ करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कई होम क्लीनिंग कंपनियां है जो आपकी समस्या को चुटकियों में हल करने के लिए तैयार है। Urban Clap से लेकर No Broker, Home Triangle और Vijay Homes Service जैसी कंपनियां काफी किफायती दाम पर आपके घर को क्लीन करने के पैकेज लेकर आई हैं। इन कंपनियों के पास दिवाली के स्पेशल क्लीनिंग पैकेज हैं। तो देर किस बात की टेंशन छोड़िए और दिवाली की सफाई के लिए आज ही बुक करा लीजिए अपने बजट के हिसाब से कोई पैकेज।

घर को साफ करने वाली कंपनियां

Urban Clap- दिवाली की सफाई के लिए अर्बन क्लैप पर एक से एक शानदार पैकेज मौजूद हैं। यहां आप नॉर्मल क्लीनिंग से लेकर प्रीमियम और लग्जरी पैकेज तक बुक करा सकते हैं। जिसमें आपके पूरी घर की डीप क्लीनिंग हो जाएगी। आपके घर के बाथरूम से लेकर फ्लोर, चिमनी, किचन, सोफा, डोरमैट्स, कालीन, पंखे, फ्रिज माइक्रोवेव, अलमारी, दीवार और छत की क्लीनिंग हो जाएगी। आप चाहें तो किसी एक एरिया की क्लीनिंग का भी पैकेज ले सकते हैं।

NOBROKER- दिवाली की सफाई के लिए नोब्रोकर पर एक से एक बेहतरीन पैकेज मौजूद हैं। यहां 2 हजार से क्लीनिंग पैकेज शुरू होते हैं। आप एसेंशियल, प्रीमियम और अलीट कई तरह के पैकेज हैं जो आपके घर को नया लुक देंगे। घर के कोने-कोने की डीप क्लीनिंग करके जाएंगे। किचन, बेडरूम, छत, बाथरूम, बालकनी हर कोने की सफाई अच्छी तरह के की जाएगी। 

SafaiWale- दिवाली की सफाई के लिए सफाई वाले कंपनी के पास एक से एक शानदार पैकेज मौजूद हैं। आप यहां से कोई भी क्लीनिंग पैकेज ले सकते हैं। अगर आपको किसी एक एरिया की सफाई करनी है तो उसके लिए भी सर्विस मौजूद है। इसमें आपको कुछ नहीं करना सफाई के सारे सामान कंपनी के लोग लेकर आते हैं और घर को साफ करके जाते हैं।

Vijay Homes Service- दिल्ली एनसीआर में रहने वाले लोगों को विजय होम्स सर्विस भी कई बेहतरीन दिवाली पैकेज ऑफर कर रहे हैं। यहां किफायती दामों पर पूरे घर की क्लीनिंग के लिए कई ऑफर्स भी दिए गए हैं। दिवाली की सफाई का वक्त नहीं है तो आप यहां से कोई भी पैकेज बुक करा सकते हैं।

Latest Lifestyle News